बुलंदशहर में छात्रा के साथ गैंगरेप,दरिंदगी के बाद हाईवे पर फेंका छात्रा को…
1 min read

बुलंदशहर में छात्रा के साथ गैंगरेप,दरिंदगी के बाद हाईवे पर फेंका छात्रा को…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फिर एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं। बुलंदशहर में जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद चलती कार में गैंगरेप हुआ और छात्रा का गैंगरेप करने के बाद उसको बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंक कर आरोपी वहा से फरार हो गए। छात्रा जाहांगीराबाद क्षेत्र निवासी में डिग्री कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही है। पीड़ीता की मां के अनुसार दो दिन पूर्व छात्रा घर से कॉलेज के लिए निकली थी,तभी एक युवक वहा आया और छात्रा को बहला फुसलाकर बाइक पर बैठा कर ले गया,बताया जा रहा है कि वह युवक जान पहचान का है तभी छात्रा उस युवक के साथ बाइक पर बैठ कर चली गई।

आरोपी छात्रा को बुलंदशहर ले गया। वहां आरोपी के तीन-चार दोस्त पहले से ही कार लेकर मौजूद थे। आरोपी ने छात्रा को जबर दस्ती कार में बैठाया और कार में बैठाकर सड़क पर घूमाते रहे,छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे। आरोपी के दोस्तो ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म को अनजाम दिया। आरोपीयों ने घिनौनी करतूत की वीडियो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देकर नशीला पदार्थ देकर छात्रा को औरंगाबाद कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक कर वहा से फरार हो गए। सड़क पर चल रहे कुछ लोगो ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया और होश आने पर उसने परिजनों को आपबीती बताई।

जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी आदित्य बंसल ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द हि मुजरिमों को पकड लेगी।

यहां से शेयर करें