Hapur News: तालाब में गिरी बेकाबू कार, चार युवकों की मौत

गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे नहीं उठने दिया शव, डीएम और एसपी ने समझा बुझाकर कराया शांत
-तालाब के पास रेलिंग लगाने और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग
Hapur News: हापुड़ के कपूरपुर क्षेत्र के गांव कमरुद्दीन नगर में बुधवार देर रात बेकाबू एक कार अनियंत्रित हेकर तालाब में पलट गई। हादसे में कार सवार चारों दोस्तों की मौत हो गई। मौत होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर हजारों की संख्या में ग्रामीण एकजुट हो गए।

यह भी पढ़े: Noida News: 14 दिनों में कटे 17384  ई -चालान, जाने वजह

 

Hapur News: जानकारी के मुताबिक, कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव समाना निवासीगण हारून ,शौकीन ,राहुल और अरुण निवासी जनपद बुलंदशहर हाल पता गांव ककराना थाना धौलाना कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। वह गाजियाबाद वेदांता में ठेकेदारी का कार्य करते हैं। बुधवार की रात को कार गांव के ही पास कमरुद्दीन नगर के तालाब में जा पलटी। हादस में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई । मौत होने की पुष्टि गाड़ी को गुरुवार के दिन सुबह सवेरे बाहर निकालने पर हुई। चार लोगों की मौत होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में आसपास के ग्रामीण व  मृतक के परिजन घटनास्थल पर एकजुट हो गए। कपूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार जादौन का कहना है कि जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकाल लिया गया तो चारों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े: Noida News: अमर रहेंगे वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप: पंडित रवि शर्मा  

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक शवों को उठने नहीं दिया और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद हापुड़ डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। ग्रामीणों ने मांग की कि तालाब में अब से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। तालाब के पास रेलिंग लगाई जाए और मृतक युवकों के परिजनों को सरकार मुआवजा दे। डीएम ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण माने।

यहां से शेयर करें
Previous post Noida News: अमर रहेंगे वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप: पंडित रवि शर्मा  
Next post Greater Noida: जनसुनवाई में पहुंचे किसान 25 किसानों पर केस दर्ज