शिक्षिका ने छात्र को दो साल तक घर में छिपाकर रखा, गई जेल

एक पंद्रह वर्षीय छात्र को करीब 2 सालों तक उसकी ही शिक्षिका ने अपने घर में छिपाकर रखा। जब इस बात का खुलासा हुआ तो पुलिस हरकत में आई और छात्र को जब्त कर महिला को जेल भेज दिया गया।
दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला टीचर ने अपने एक 15 वर्षीय छात्र को दो तकरीबन दो साल तक अपने घर में छिपाकर रखा। 61 वर्षीय शिक्षिका होल्गा कैस्टिलो ओलिवारेस जो कि सैक्रामेंटो पब्लिक स्कूल की शिक्षिका है उनपर इस तथ्य को छिपाने का आरोप है कि छात्र उसके घर पर रह रहा था, जबकि साल 2020 से छात्र को ढूंढने के लिए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है।

बहसबाजी के बाद घर से चला गया बच्चा
छात्र के पैंरेट केट स्मिथ ने कहा कि 18 मई 2020 को घर में हुई एक बहसबाजी के बाद अपने परिवार और घर से रूठकर चला गया था। फिर 11 मार्च को इस साल वह छात्र फिर अपने घर पर रहने गया, जिसके बाद उसने बताया कि वह पिछले दो सालों से ओलिवारेस के घर रह रहा था। ओलिवारेस जोकि पेशे से टीचर हैं, वह बच्चे की मां की भी दोस्त हैं। लड़के के पिता स्मिथ ने बताया कि वह लुटा हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आप किसी के बच्चे को घर पर छिपाकर नहीं रख सकते और कहें कि यह सब ठीक है।

कोर्ट में पेश की गई आरोपी महिला
ओलिवारेस पर पिछले गुरुवार को माता-पिता से छिपाने के इरादे से एक नाबालिग को अपने घर में रखने का आरोप लगाया गया है। उसे बिना बॉन्ड के रखा गया, जिसके बाद पिछले दिनों कोर्ट में पेशी हुई। महिला के खिलाफ जारी किए गए बयान में बताया गया कि दायर किए गए आरोप कर्मचारी के नियत कर्तव्यों से असंबंधित कृत्यों के लिए हैं। वहीं, स्कूल प्रशासन ने भी टीचर ओलिवारेस के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं और उसे छुट्टी पर भेज दिया है। स्कूल का कहना है कि वह टीचर के खिलाफ लगे आरोपों की और जांच कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पंजाब सरकार का भ्रष्टाचार पर वार, रोडवेज के जनरल मैनेजर समेत चार कर्मचारी निलंबित
Next post एसएसपी के समक्ष लोगों ने रखी शिकायतें, कईयों का निवारण मौके पर