बिना हड्डी के नाक वाली महिला की वीडियो तेजी से हो रही वायरल, अजीब नहीं गजब है ये दृश्य!

इंस्टाग्राम पर अपने 8000 फॉलोअर्स के साथ नीदरलैंड की रहने वाली रोमाना ब्रुंटजेस ने एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो काफी वायरल भी हो रही है। खासियत की अगर बात करें तो इस वीडियो में महिला अपनी नाक को दिखाते नजर आ रही है।

दरअसल, नीदरलैंड की रहने वाली रोमाना ब्रुंटजेस का जन्म बिना नाक की हड्डी के साथ हुआ था और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 8,000 फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अपनी हाथ से अपनी नाक को दबाते हुए देखा जा सकता है। कार्टिलेज न होने के कारण उसकी नाक पूरी तरह चपटी हो जाती है।

 

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में लिखा है कि, ‘क्या आपकी नाक में हड्डी है?’ उसने कैप्शन में कई हैशटैग भी जोड़े, जिसमें लिखा था, ‘नो बोन’ ‘नोज बोन’, ‘फ्लेक्सिबल’ और ‘वायरल’। इस छोटी क्लिप में रोमाना को अपनी तरफ मुड़ते और अपनी उंगली से अपनी नाक को दबाते हुए नजर आ रही है।

इससे पहले, जब वह ब्रिटनी स्पीयर्स के टॉक्सिक पर नृत्य करती हुई देखी गई थी, तो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था। वहीं वीडियो में उसने अपनी नाक के लचीलेपन को प्रदर्शित करने के लिए बाथरूम के स्पष्ट कांच के खिलाफ अपनी नाक को निचोड़ा था।

Previous post राजश्री की ‘UUNCHAI’ को मिला दर्शकों का खूब प्यार, पहले दिन हाउसफुल रहे सिनेमा घर
Next post NOIDA: दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई भाजपा: पंकज सिंह