दुल्हे की कार के सामने आए सांप ने ले ली 25 जान… जाने पूरा मामला

 

Uttrakhand : उत्तराखंड के हरिद्वार लालढांग से पौड़ी बीरोंखाल के कांडा तल्ला गांव जा रही बारातियों से भरी बस Bus सिमड़ी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई,जबकि 21 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ घायलों की हालत बेहद नाजुक होने की वजह से मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। दरसल हादसा ऐसे हुआ कि दुल्हे को अचानक से सड़क पर सांप दिख गया।

कार के आगे आया सांप
कार के आगे सांप आ गया था, जिसे देखकर मैंने अपनी कार की ब्रेक लगा दी। फिर मेरी कार को ओवरटेक कर आगे निकली बारातियों से भरी बस अचानक खाई में जा गिरी। इस पूरे खौफनाक मंजर के चश्मदीद दूल्हे की कार का चालक धर्मेंद्र उपाध्याय घटनाक्रम का जिक्र करते हुए सिहर उठा। चालक बोला कि बस आखिर कैसे गिरी यह उसे भी समझ नहीं आया, बस चंद सेकेंड सब कुछ खत्म हो गया।

बीते दिन को लाल ढंग का ही रहने वाला पेशे से टैक्सी चालक धर्मेंद्र उपाध्याय ही अपनी कार में दूल्हे, उसकी बहन ,उसकी भाभी एवं पंडित को लेकर रवाना हुआ था। उसकी कार के पीछे ही बारातियों से भरी बस चल रही थी। बकौल धर्मेंद्र की जैसे ही वह कांडा तल्ला गांव से करीब एक किलोमीटर पहले पहुंचे तो उसकी कार के आगे अचानक सांप आ गया। सांप को बचाने के चक्कर में उसने कार के ब्रेक लगा दिए।
खुशियां मातम में बदली
हादसे की खबर से शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई। जहां कल तक नाच गाना हो रहा था वही माहौल गमगीन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अस्पताल में भीषण आग, मालिक,उसका बेटा-बेटी की झुलसकर मौत
Next post संघ की विजयादशमी पर पहली बार महिला बनी चीफ गेस्ट