Greater Noida: किसानों पर दर्ज मुकदमें से सपाईयों में रोष

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की सुरक्षाकर्मी द्वारा किसान नेता डॉ. रुपेश वर्मा व अन्य किसानों पर मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में समाजवादी पार्टी ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा गया।  एनटीपीसी में संचालित केंद्रीय विद्यालय को बंद करने के विरोध में भी एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।
समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने इन्दर प्रधान ने कहा कि ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारी किसानों की समस्या का निदान करने के बजाय किसानों का उत्पीड़न पर रहे है। शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखने वाले किसानों पर उनकी आवाज दबाने के लिए फर्जी मुकदमा दर्ज कराया  गया है। किसानों के खिलाफ प्राधिकरण का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण एवं  निंदनीय है। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने कहा कि गरीब, किसान, छात्र और नौजवानों के हितों से खिलवाड़ कर रही है। केंद्रीय विद्यालय जैसे प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान को बंद करना गरीब एवं मध्यवर्गीय छात्रों का हक छीनना है।

यह भी पढ़े: Supertech Supernova: प्रोपर्टी देखने आया व्यक्ति की 43वी मंजिल से गिरा

Greater Noida: उन्होंने कहा कि यदि किसानों का दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो समाजवादी पार्टी क्षेत्र के छात्रप्तछात्राओं व किसानों को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। इस मौके पर मुख्य रूप से बब्बल भाटी जगबीर नंबरदार, अतुल शर्मा, मिंटी खारी, रोहित मत्ते भैया, अजय चौधरी, अक्षय चौधरी, बबलू सेन, रोशनी सिंह, नवीन भाटी, लखन यादव, हैप्पी पंडित, सीपी सोलंकी, अनूप तिवारी, जितेंद्र अग्रवाल, विकास जतन भाटी, संदीप पाटिल, दीपक सेन, रिजवान रिजवी, हरवीर प्रधान, विजय गुर्जर,  लोकेश भाटी, , वकील सिद्दकी, अली नौशाद, डीके यादव, शादाब हुसैन, भूपेंद्र, लोकेश कुमार,  सतेन्द्र अग्रवाल, ओमप्रकाश सिंह आदि उपस्थिति रहे।

यहां से शेयर करें
Previous post Alaya Apartment accident: शाहिद मंजूर का बेटे नवाजिश अरेस्ट
Next post CEO Greater Noida: सार्वजनिक जगहों पर जल्द लगेंगे 600 नए डस्टबिन