Supertech Supernova: प्रोपर्टी देखने आया व्यक्ति की 43वी मंजिल से गिरा

Supertech Supernova:  सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा इमारत की 43वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। बताया गया कि मृतक मेट्रो में सफर कर दिल्ली से नोएडा प्रोपर्टी देखने के लिए आया था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
सेक्टर-126 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया दिल्ली के रानीबाग निवासी 43 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र गोपाल दास शनिवार की शाम करीब छह बजे सेक्टर 94 स्थित सुपरनोवा इमारत में मेट्रो पकड़ कर प्रॉपर्टी देखने आए थे। वह ब्रोकर के साथ बिल्डिंग की 43वीं मंजिल पर प्रॉपर्टी देखने की बात कह कर ऊपर गए। इस दौरान करीब एक घंटे तक ब्रोकर के साथ उन्होंने मंजिल पर प्रोपर्टी का निरीक्षक किया और बाद में कॉल पर बात करने लगे। इस बीच ब्रोकर ने उन्हें नीचे चलने का इशारा किया तो उन्होंने फोन पर बात करने की बात कहीं, जिसके बाद ब्रोकर लिफ्ट से नीचे आ गया। बताया जाता है कि इसी दौरान व्यक्ति संदिग्ध परिस्थतियों में 43वीं मंजिल से नीचे गिर गया। जबतक ब्रोकर नीचे पहुंचा उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े: Noida Sector 18: प्राधिकरण के करोड़ों रुपए पर भारी पड़ रहा अतिक्रमण

Supertech Supernova: मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके परिजनों से संपर्क किया। परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला है कि मृतक रोहित बीते एक वर्ष से काफी तनाव में चल रहे थे। उनके पास कोई काम भी नहीं था। वह दिल्ली में अपनी मां के साथ रह रहे थे, उनकी पत्नी उनसे अलग रह रही है। शुरूआती जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। उधर, परिवार की ओर से भी थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जा चुका है।

यहां से शेयर करें
Previous post Home Buyers: कब होगी रजिस्ट्री, कब मिलेगा अपना घर के लगाए नारे
Next post Delhi government के स्कूलों को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं