Big Breaking: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कर दिया बड़ा एलान
1 min read

Big Breaking: दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कर दिया बड़ा एलान

Big Breaking: सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई। शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। शनिवार को केजरीवाल ने पत्नी संग हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। जिसके बाद आज केजरीवाल आप कार्यालय पहुंचे हैं। यहां सीएम आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान केजरीवाल ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देंगे।

Big Breaking:

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान का हम सभी के ऊपर बहुत आशीर्वाद रहता है। इसी वजह से हम लोग बड़ी-बड़ी मुसीबतों से लड़कर और जीतकर आते हैं। इसके साथ मैं उन लाखों लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हमारे साथियों के लिए दुआएं की। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग जेल भेजकर आम आदमी पार्टी को तोड़ना चाहते थे। जेल में रहकर मेरा हौसला बढ़ा है। जेल से एलजी को पत्र लिखा। एलजी को पत्र लिखने पर मुझे धमकी दी गई। परिवार की मुलाकात रोकने की धमकी दी गई।

केजरीवाल ने कहा, ‘भगत सिंह को बटुकेश्वर नाथ के साथ अंग्रेजों ने रखा था क्योंकि दोनों एक ही अपराध में आरोपी थे। लेकिन यहाँ मुझे और मनीष सिसोदिया को अलग अलग जेल में रखा गया। मुझसे मिलने के लिये संदीप पाठक आये तो हमने राजनीति चर्चा की। इस पर उन्हें बैन कर दिया गया।’ अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा इसलिए नहीं दिया क्योंकि वह लोकतंत्र को बचाना चाहते थे भाजपा आज पार्टियों को तोड़ रही है। चुनी हुई सरकार के नेताओ पर फ़र्ज़ केस लगाकर उन्हें जेल में डालती है, लेकिन इस्तीफ़ा नहीं देने से भाजपा का यह प्लान फेल हो गया।

Big Breaking:

अरविंद केजरीवाल ने सभी नेताओ से अपील की है कि वह फर्जी केस लगाने पर इस्तीफ़ा न दें।केजरीवाल के संबोधन से पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘भाजपा देश का सबसे बड़ा राजनीतिक कुचक्र रच रही थी कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री और उसकी टीम को जेल में डालो और उसकी पूरी पार्टी को खत्म कर दो। अगर आप सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हो तो आप ईश्वर के रास्ते पर चल रहे हो। जब आप ईश्वर के रास्ते पर चल रहे तो ईश्वर की ताकत आपके साथ होती है। आज ईश्वर की ताकत हम सबके साथ है। भाजपा वालों ने शराब घोटाला नाम की मनोहर कहानी लिखी थी उसका आखिरी पूर्ण विराम सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देकर लगा दिया।’ इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, ‘AAP एक बहुत बड़े संघर्ष के दौर से गुजरी है, जहां भाजपा की केंद्र सरकार ने हर संभव कोशिश की AAP को दबाने की, AAP को तोड़ने की लेकिन उसकी हर कोशिश असफल हो गई…’ इस दौरान संजय सिंह ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी को बदनाम करने, झुकाने और तोड़ने के लिए तानाशाह नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने हजारों कुचक्र रचे, लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में उन सभी कुचक्रों को नाकाम किया गया।’

Opening: प्रधानमंत्री का 15-17 सितंबर को झारखंड, गुजरात और ओडिशा का दौरा

Big Breaking:

यहां से शेयर करें