1 min read

शहरी मतदाताओं तक नहीं पहुंच पा रहे सतवीर-डा. अरविंद

नोएडा। चुनाव प्रचार इस वक्त चरम सीमा पर पहुंच चुका है लेकिन सपा-बसपा गठबंधन उम्मीदवार सत्यवीर नागर और कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद सिंह शहर के मतदाताओं के बीच अभी अंजान बने हुए हैं। विभिन्न अपार्टमेंट्स में जाकर जय हिन्द जनाब की टीम ने जब लोगों से पूछा कि क्या आप कांग्रेस और गठबंधन के प्रत्याशी को जानते हैं तो उन्होंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया और कहा कि हम तो उसी के साथ हैं जो हमारे द्वार आया है।
शहर में प्रचार न करना दोनों ही उम्मीदवारों को भारी पड़ सकता है। क्योंकि भाजपा उम्मीदवार डॉ महेश शर्मा स्वयं गांव में चुनाव प्रचार कर रहे हैं जबकि उनकी पत्नी और भाई के साथ-साथ कई समर्थक शहरी मतदाताओं के बीच मजबूत पकड़ बनाने में जुटे हैं।
सवाल यह है कि क्या केवल देहात में ही प्रचार करने से दोनों उम्मीदवारों की बात बन जाएगी? हालांकि दोनों ही प्रत्याशी फेसबुक पर प्रतिदिन कई-कई पोस्ट डालकर सोच रहे हैं कि शहर में उनका प्रचार हो रहा है। फेसबुक पर पोस्ट देखने वाले और लाइक करने वाले ज्यादातर लोग नोएडा से बाहर के हैं। ऐसे में दोनों ही उम्मीदवारों के लिए शहर में प्रचार एक चुनौती बन गया है। समर्थक पार्टी सपा के नेता और कार्यकर्ता भी अब प्रचार से दूर होते जा रहे हैं।

यहां से शेयर करें