1 min read

बारिश के पानी में फंसी स्कूली बस, गांव के लोगों ने बचाई बच्चों की जान

मेरठ। दो दिनों से लगातार हो रही बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है। वहीं अब ये बारिश लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। बारिश के चलते जिले में कई मकानों को नुकसान पहुंचा है।
कहीं मकान गिरे तो कहीं दीवारें ढह गई है। एक पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। बड़ी घटना परतापुर और खरखौदा सीमा क्षेत्र के चंदसारा गाव में हुई है, जहां रेलवे अंडरपास में भरे बारिश के पानी में स्कूली बस डूब गई। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर गावों के लोगों ने मौके पर पहंच कर बच्चों की जान बचाई। जानकारी होते ही परतापुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
हमारे संवाददाता के मुताबिक परतापुर और खरखौदा क्षेत्र चंदसारा गांव में रेलवे अंडरपास है। एनकेबीआर स्कूल फफूंडा की बस छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोडऩे जा रही थी। अंडर पास में पानी भरा देख ड्राइवर ने बस को धीरे-धीरे निकालने की कोशिश की, लेकिन बस पानी में डूबती चली गयी। बच्चों की चीख पुकार सुनकर चंदसारा गांव निवासी सरताज ने मौके पर पहुंच कर पानी में फंसे बच्चों को खिड़की के सहारे बाहर निकालना शुरू कर दिया। इसी बीच सलेमपुर और नरहेड़ा गांव के लोग भी आ गए। जिन्होंने बामुश्किल स्कूल बस में मौजूद सभी 28 बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

यहां से शेयर करें