1 min read

आखिर सांसद डॉ महेश शर्मा से जान को क्यो खतरा बता रही अन्नू त्यागी

सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला के साथ गाली-गलौज करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी बार बार गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। अन्नू त्यागी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार को सबसे बड़ा खतरा भाजपा सांसद महेश शर्मा है। श्रीकांत की पत्नी ने सभी आरोप सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज शेयर कर लगाए। सवाल है कि डा. महेश शर्मा से उनको आखिर खतरा कैसे है। क्या श्रीकांत त्यागी उनके कद का नेता है या मामला कुछ और ही है।

पत्नी अन्नू त्यागी एक वीडियो जारी कर कहा, “मेरे पति श्रीकांत त्यागी और मेरे परिवार के साथ पिछले डेढ़ महीने से जो कुछ बुरा हो रहा है, जो अत्याचार हो रहा है जिसको मैं और मेरा परिवार झेल रहे है, उसके जिम्मेदार महेश शर्मा हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे और मेरे परिवार को जबरन इतना परेशान किया जा रहा है। आज अगर मेरे साथ मेरा समाज नहीं होता तो न जाने मुझे कितनी और परेशानियों से जूझना पड़ता।”


विनय त्यागी से कोई खतरा नहीं
अन्नू त्यागी ने समाज से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें बांटने की साजिश हो रही है, लेकिन वे आपस में ना बंटें। श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने वीडियो में कहा कि विनय और उनके पति श्रीकांत के बीच क्या झगड़ा है, उनको नही पता। पर विनय त्यागी से उन्हें कोई खतरा नहीं है, वह उनके भाई

श्रीकांत त्यागी को प्लान बनाकर फंसाया गया है। इससे पहले भी अन्नू त्यागी कई वीडियो जारी कर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ बोल चुकी हैं। श्रीकांत की पत्नी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि सोसायटी में उनके पोस्टर लगाकर उनके बच्चों को परेशान किया जा रहा है।

 

यहां से शेयर करें