सड़क पर पैदल चल रहे लोगों का भी ध्यान रखे: गणेश प्रसाद

ग्रेटर नोएडा IMT कॉलेज में  रोटरी क्लब ने ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर गोष्ठी का आयोजन किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। छात्र-छात्राओं ने भी यातायात नियम संबंधी नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया।   कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि डीसीपी(DCP) ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा और डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने दीप जलाकर की।
डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने कहा कि व्यक्ति का जीवन अनमोल है जो कि सिर्फ एक बार मिलता है, इस लिए हम सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए और सड़क पर पैदल चल रहे लोगों का भी ध्यान रखना चाहिए।
दोपहिया चालक को हेलमेट जरूर लगाना चाहिए इसी के साथ ही गाड़ी चलाने वाले लोगों को सीट बेल्ट लगाकर वाहन को चलाना चाहिए। वहीं कार्यक्रम के समय कॉलेज समूह के डीजी डॉ. एमके सोनी, एक्सक्यूटिव डॉयरेक्टर डॉ. जेपी शर्मा, डॉयरेक्टर एसएस त्यागी,  डीन डॉ. एपी सिंह, रोटरी क्लब के अध्यक्ष विनय गुप्ता, कपिल गुप्ता, मुकुल गोयल, विकास गर्ग, शुभम सिंघल, मनोज गोयल, नवीन जिंदल, अशोक सेमवाल, ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह, बलबीर सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें
Previous post रेलवे में पहली बार: मनपसंद का मिलेगा खाना, डायबिटीज़ मरीज़ों के साथ साथ बच्चों का भी रेलवे बोर्ड की बैठक में ध्यान
Next post Greater noida: महापंचायत में किसानों ने निकाली पुलिस व प्रशासन के खिलाफ भड़ास