आप के दावो की जरीवाला ने निकाली हवा, कहा मांग रहे थे टिकट का पैसा

 

आम आदमी पार्टी आप के लिए ये जोर का झटका धीरे से कहे या कुछ और लेकिन कंचन जरीवाला के बयान ने आप के सभी दावों की हवा निकाल कर रख दी। जरीवाला ने कहा कि मेरा नामांकन वापस लेने का कारण यह था कि सूरत (पूर्व) विधानसभा में (आप) कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया। कार्यकर्ता पैसे की मांग करने लगे। मैं इतना सक्षम नहीं हूं कि मैं 80 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये खर्च कर सकूं।
सूरत पूर्व से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार कंचन जरीवाला ने बुधवार को कहा कि उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं ने पैसे की मांग शुरू कर दी थी। आप उम्मीदवार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा अपहरण किए जाने के आरोपों से इनकार किया। जरीवाला ने आगे कहा कि वह इतने सक्षम नहीं हैं कि 80 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये खर्च कर सकें।
जरीवाला ने कहा मेरा नामांकन वापस लेने का कारण यह था कि सूरत (पूर्व) विधानसभा में (आप) कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया। कार्यकर्ता पैसे की मांग करने लगे। मैं इतना सक्षम नहीं हूं कि मैं 80 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये खर्च कर सकूं। पार्टी का काफी दबाव था। लोग बार-बार फोन कर परेशान कर रहे थे। मैं अपने बेटे के दोस्तों के साथ चला गया। बीजेपी का कोई नहीं था। अब मुझे क्या करना है, मैं पांच-सात दिन बाद बताऊंगा। फिलहाल आप की और से इसके बाद कोई जवाब नही आया है।

 

Previous post अचानक नही लिया नोटबंदी का फैसला, फरवरी में हुई प्लानिंग
Next post बड़ी मछलियां फिलहाल जांच के कांटे से दूर, रिश्वतखोर ऐसे बचा रहे अपने आप को