Big Breaking: लव, नफरत, कहानियां, सनसनीखेज खबरें, नार्को टेस्ट की बात फिर भी थ्योरी हवां में, जानें क्यों

आज कल जब टीवी खोलो तो एक ही खबर दिखाई देगी और अखबार पढ़ेगे तो नजर में यही खबर आएंगी। दरसल बात हो रही है श्रद्धा हत्याकांड  (Shraddha Murder Case) की। इस मामले में लव है, रिलेशनशिप है, नफरत है, रोज एक सनसनीखेज खबर ह ैअब नार्को टेस्ट की बात हो रही है। इस सबके बीच एक सबसे बड़ा सवाल ये है कि पुलिस इस हत्याकांड को लेकर कितने सबूत जूटा पाई है। आखिर मीडिया को नए नए खुलासे को बता रहा है? क्या पुलिस के अफसर ऐसी थ्योरी बता रहे है तो उनके हवाले से खबरें क्यो नही दिखाई जाती। कुल मिलाकर कहा जाएं तो दरिंदगी हुई है लेकिन मीडिया टरालय की वजह से मामला हाईलाईट है तो हवा हावई भी दिख रहा है। सवाल ये भी है कि ये मामला आधे अधूरे सबूतों पर कोर्ट में कितना टिकेगा? श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार इस मामले में नए- नए मामले सामने आ रहे हैं। अब इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है।

अब ऐसी खबरें आई है कि श्रद्धा के दोस्तों की इंस्टाग्राम चैट से पता चला है कि उसके लिव-इन-पार्टनर (Live-In-Partner) आफताब पूनावाला उसे बुरी तरह से मारता था। आफताब ने श्रद्धा को इतनी बुरी तरह से पीटा था कि वो उठ भी नहीं पा रही थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल भी में भर्ती होना पड़ा था। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि ये चैट तब की है जब वो दोनों मुंबई के वसई में रहते थे। वहीं कोर्ट ने इस मामले में 5 दिनों के भीतर आरोपी के नार्को टेस्ट की मांग की है।
पता चला है कि श्रद्धा ने अपने राहुल रॉय नामक एक दोस्त को बताया था कि उसे शक है कि आफताब के और भी लड़कियों के साथ संबंध हैं और इसके लिए आफताब ने दो साल पहले भी श्रद्धा की हत्या की कोशिश की थी। तब राहुल ने श्रद्धा की पुलिस में आफताब के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने में मदद की थी पुलिस ने आफताब को हिरासत में लेने की बात कही तो श्रद्धा ने पीछे हटते हुए कहा था कि रिलेशनशिप में ऐसा होता रहता है।

 

Previous post नोएडा के अलावा दूसरे स्थानों पर चल रहे फर्जी काॅल सेंटर, कोलकाता में 27 गिरफ्तार
Next post रीशेसन की आहटः जोमैटो में इस्तीफों की झड़ी, मोहित गुप्ता नही छोड़ी कंपनी