मोदी सरकार की उपलब्धियां: 2024 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी भाजपा: जेपी नड्डा

नोएडा।  भारतीय जनता पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार दोपहर अपना टिफिन लेकर नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एलपीएस स्कूल पहुंचे। जहा उन्होंने दीप प्रज्जवलन के साथ  कार्याक्रम की शुरूआत की। जेपी नड्डा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सांसद डॉ. महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, समेत पार्टी के पुराने और वरिष्ठ कार्यकतार्ओं, मौजूदा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक ली। उनके साथ सहभोज किया और लोक सभा चुनाव और मिशन-80 पर चर्चा की । इस बैठक में करीब 200 से ज्यादा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : कोर्ट में हत्याः कभी पत्रकार तो कभी वकील बनकर आए बदमाश

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। विश्व में एक अलग पहचान देश की बनी है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व भारत की तरफ सकारात्मक रुख के साथ खड़ा है ।यह करिश्मा नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं।
श्री नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में जन कल्याण की बहुत ही की योजनाएं बहुत ही प्रभावी ढंग से लागू हुई हैं और समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक उसका लाभ पहुंचा है। भाजपा कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के साथ प्रभावी ढंग से ले जाना है और उन्हें अवगत कराना है। उन्होंने कहा कि इसी के लिए महा संपर्क अभियान शुरू किया गया है और आज की बैठक भी उसी का एक हिस्सा है । उन्होंने कहा कि 2024 मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़े : Greater Noida: झड़प के बाद अब किसानों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, 33 हिरासत में

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पार्टी कार्यकर्तार्ओं का आह्वान किया कि 2024 में मिशन 80 को पूरा करने के लिए जी जान से जुट जाएं उन्हें सिर्फ केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है जो उन्हें कामयाबी दिलाएगी। गौरतलब है कि उक्त टिफिन भोज का मतलब था कि प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुट होकर एक साथ मिक्स वेज भोजन करें, मिक्स वेज का मतलब है सभी कार्यकर्ता उक्त सब्जी की तरह एक साथ मिलकर भाजपा को 2024 में लोकसभा चुनाव जिताने का काम करें।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर,क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, प्रभारी मंत्री कुंवर बृजेश सिंह, जम्मू-कश्मीर के विधायक देवेंद्र राणा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, गौतम बुध नगर के जिला अध्यक्ष विजय भाटी, महेश अवाना, ओमवीर अवाना, चंदगीराम यादव, डिंपल आनंद, राकेश शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

यहां से शेयर करें
Previous post कोर्ट में हत्याः कभी पत्रकार तो कभी वकील बनकर आए बदमाश
Next post  मेट्रो अस्पताल:विश्व ब्रेन ट्यूमर दिवस पर किया जागरूक