Bollywood: रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग खत्म
1 min read

Bollywood: रणबीर कपूर की ‘रामायण’ की शूटिंग खत्म

Bollywood: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ इस समय चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे और साईं पल्लवी सीता की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Bollywood:

रणबीर कपूर के एक्स फैन पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिसमें एक्टर एक फैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। रणबीर पर्पल हुडी और कैप पहने नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में वह क्रू मेंबर्स के साथ फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में एक बड़ा सेट भी नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और फिल्म के वीएफएक्स पर काम शुरू हो चुका है।

Bollywood:

‘रामायण’ का बजट
रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले खबर आई थी कि नितेश तिवारी और उनकी टीम ‘रामायण’ को दो भाग की सीरीज के तौर पर विकसित कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साई पल्लवी और सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘रामायण’ के दोनों हिस्सों को एक साथ शूट करने का फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि फिल्म की काफी तैयारी हो चुकी है। निर्माताओं की योजना फिल्म के दोनों हिस्सों को एक साल के भीतर रिलीज करने की है। बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रामायण’ के पहले भाग का बजट 835 करोड़ रुपये है।

Bollywood:

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास ‘रामायण’ के अलावा दो और फिल्में हैं। इसमें एनिमल पार्क और लव एंड वॉर शामिल हैं। ये फिल्में बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। रणबीर कपूर आखिरी बार एक्शन-थ्रिलर ‘एनिमल’ में नजर आए थे, जिसने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

Semicon India 2024: सीएम योगी दो दिन ग्रेटर नोएडा में रहेंगे, जानिए पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम

Bollywood:

यहां से शेयर करें