पारी पलट गई! फोटो इस्तेमाल करने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कपड़ों की कंपनी ने खोली पोल|
1 min read

पारी पलट गई! फोटो इस्तेमाल करने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कपड़ों की कंपनी ने खोली पोल|

Anushka sharma:अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अगर उन्हें कुछ भी गलत नजर आता है तो वह उस पर अपना गुस्सा जाहिर करती हैं। अब उन्होंने अपना गुस्सा एक क्लोदिंग ब्रांड पर निकाला है। इसके बाद कंपनी ने एक्ट्रेस की जांच की। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पूरा मामला क्या है, लेकिन फैंस कह रहे हैं कि यह प्रमोशन है।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं उतनी ही अपनी बेबाक राय के लिए भी,अगर वह सोशल मीडिया पर कुछ भी गलत होता देखती हैं तो एक्ट्रेस अपनी आवाज उठाती हैं। अब एक बार फिर उसने क्रोधित होकर कठोर शब्द कहे|
क्योंकि एक क्लोथिंग ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज शेयर की थीं और इसे देखते ही अनुष्का का पारा चढ़ गया |कंपनी को काफी कुछ कहते हुए एक आदेश भी जारी किया गया। जो आपको अमिताभ बच्चन की याद जरूर दिला देगी। इतना ही नहीं कंपनी ने एक्ट्रेस के सामने पूरे मामले की पोल खोल दी और उनका पर्दाफाश कर दिया।कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। कंपनियां उनकी आवाज और फोटो का इस्तेमाल कर रही हैं। इसके बाद कोई भी बिना एक्टर की परमिशन के ये सब इस्तेमाल नहीं करता था और अगर इस्तेमाल होता था तो कोर्ट से इसे हटाने का आदेश दिया था| अब अनुष्का के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कपड़ों के ब्रांड प्यूमा ने अभिनेत्री की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया क्योंकि उसने उसी ब्रांड का को-ऑर्ड सेट पहना था। यह देखकर अनुष्का को बहुत गुस्सा आया|हाल ही में खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। कहा कि कंपनियां उसकी आवाज और फोटो का इस्तेमाल कर रही थीं। इसके बाद बिना एक्टर की परमिशन के कोई भी कोर्ट ने आदेश दिया था कि वो इन सभी का इस्तेमाल नहीं करेंगे और अगर अब करते हैं तो उन्हें हटा दिया जाएगा. अब कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा के साथ हुआ है। कपड़ों के ब्रांड प्यूमा ने अभिनेत्री की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया क्योंकि उसने उसी ब्रांड का को-ऑर्ड सेट पहना था। अब ये देख अनुष्का लाल-पीली हो गईं।
अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया

अनुष्का शर्मा के मुताबिक, कंपनी ने उनकी फोटो के इस्तेमाल की परमिशन नहीं ली थी लेकिन फिर भी उनकी फोटो को ब्रैंड ने प्रमोशन के तौर पर इस्तेमाल किया। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैलो प्यूमा इंडिया?
मुझे लगता है कि आपको पता होना चाहिए कि मेरी अनुमति के बिना मेरी तस्वीरों का प्रचार के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है। क्योंकि मैं आपका ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं। कृपया इसे हटा दें।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दो गुस्से वाली येलो इमोजी भी पोस्ट कीं। विराट कोहली ने भी यही पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की और कंपनी को जल्द ही इसका जवाब देना चाहिए।

अनुष्का शर्मा के फैन्स ने किया सपोर्ट

हालांकि, इस पोस्ट के बावजूद प्यूमा इंडिया ने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से डिलीट नहीं किया है। नतीजतन, अभिनेत्री के प्रशंसकों ने प्यूमा इंडिया की आलोचना शुरू कर दी। एक ने लिखा- भाभी बोल गईं। एक ने लिखा भैया और भाभी ने कहा फोटो खींचो मतलब लो। एक यूजर ने लिखा कि एडमिन की नौकरी चली गई।एक ने लिखा- भाभी की फोटो कैसी लगा दी? कुल मिलाकर विराट और अनुष्का के फैन्स ने पोस्ट डिलीट करने की मांग की है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है|

अनुष्का शर्मा को ब्रांड द्वारा टैप किया गया है

अपडेट के मुताबिक, प्यूमा इंडिया ने एक पोस्ट शेयर किया है जो डील के बारे में प्रतीत होता है। उस पर लाल रंग से गोपनीय लिखा हुआ था। साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘हैलो अनुष्का शर्मा, आपको जल्दी पहुंच जाना चाहिए था। क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए?अब एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘अब मैं इस पर सोऊंगी.’ वहीं ये सब देखने के बाद फैंस भी असमंजस में पड़ गए। कमेंट सेक्शन में उन्होंने कहा कि पूरा मामला प्रमोशनल है। देवर-भाभी और प्यूमा सभी एक साथ बताए जा रहे हैं। मिलकर प्रचार कर रहे हैं। इसमें सच्चाई क्या है, यह अभी भी रहस्य बना हुआ है।
अनुष्का की फोटो ढाई साल पुरानी है इस बीच प्यूमा इंडिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का की डेनिम जैकेट वाली फोटो 2021 की है और ग्रीन टॉप वाली फोटो जनवरी 2020 की है. इस बीच एक्ट्रेस ने प्यूमा को कहीं भी टैग नहीं किया है। को-ऑर्डर फोटो एयरपोर्ट की है।

 

यहां से शेयर करें