सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर छात्रा ने पीया ALLOUT
1 min read

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर छात्रा ने पीया ALLOUT

मोदीनगर । सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद 17 वर्षीय बीए की छात्रा ने ALLOUT पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालात में छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहरीला पदार्थ पीने से पहले छात्रा ने दो पेज का एक सुसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस तहरीर आने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज कर करने की बात कह रही है।

Ghaziabad:महापौर सुनीता दयाल ने संभाला पदभार, बोलीं गर निगम की नव निर्वाचित नालों की सफाई, टूटे नालों का निर्माण पहली प्राथमिकता

बताया जा रहा है कि 17 साल की छात्रा की दोस्ती पडोसी एक युवक से थी। गत 6 मई को पड़ोसी युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना बताए ही युवक का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोप है कि युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने सोशल मीडिया पर छात्रा के कई तरह के फोटो वायरल कर दिए। वायरल फोटो पर लिखा है कि युवक ने इस युवती के चलते ही अपनी जान दी है। छात्रा पर युवक को ब्लैकमेल करने का भी आरोप सोशल मीडिया पर लगाया था। इसके चलते छात्रा डिप्रेशन में आ गई। रविवार रात को छात्रा ने दो पेज का सुसाइट नोट लिखकर आत्महत्या करने के इरादे से आॅल आउट पी लिया। आॅल आउट पीते ही छात्रा की हालात बिगड़ने लगी। परिजनों ने छात्रा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया,लेकिन हालात बिगड़ने के उसे रेफर कर दिया गया। अभी भी उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है। सुसाइड नोट में युवक के परिजनों पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है। एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि युवक की मौत के मामले में किसी तरह की शिकायत मिली नहीं थी। युवती के संबंध में किसी तरह के मैसेज को वायरल करना कानूनी अपराध है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यहां से शेयर करें