बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही जमुना की रास्ता मांगने पर चाकू से गोद कर की हत्या…
1 min read

बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही जमुना की रास्ता मांगने पर चाकू से गोद कर की हत्या…

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अफजलगढ़ थानाक्षेत्र की नई बस्ती बेगम सराय थाने के पिछे महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। यहां मामूली कहासुनी को लेकर के एक व्यक्ति ने महिला को खौफनाक तरीके से चाकू मार कर मौत के घाट उतार डाला।
बताया जा रहा है कि महिला सोमवार सुबह अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी, उसी बीच उसने व्यक्ति से रास्ता मागा तो इसी बीच उन दोनो में कहासुनी हुई और व्यक्ति ने महिला को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार डाला। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहा से फरार हो गया। मौके कि सूचना मिलने पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला नई निवासी जमुना (42) पत्नी निसार अपने बच्चे को प्रतिदिन स्कूल भेजने के लिए ई-रिक्शा तक छोड़ने जाया करती थी। हर रोज की तरह वह आज सुबह बच्चे को छोड़ने जा रही थी।
वह जब अपने घर से कुछ दूर आगे निकली तो रास्ते में कीचड़ हो रही थी। वहीं एक अन्य व्यक्ति खड़ा हुआ था महिला ने उससे रास्ते से हटने के लिए कहा जिस पर उन दोनो के बिच कहासुनी हो गई। पति ने बताया कि व्यक्ति ने महिला पर छुरे से वार करा और गंभीर रूप से घायल कर दिया,जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहा पर उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर सीओ शुभसूचित व थानाध्यक्ष हम्बीर सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे ओर महिला का शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए। वहीं घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से आवश्यक जानकारी हासिल की। वारदात के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है,जल्द ही पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लेगी।

Read Also:https://jaihindjanab.com/noida-crime-no-fear-of-law-no-fear-of-police-hooliganism-openly-on-the-road/

यहां से शेयर करें