1 min read

फ्रैंडशिप में रेप , भाजपा नेता के लड़के पर भी दुष्कर्म का आरोप

नोएडा। एक नामी यूनिवर्सिटी में पढऩे वाले छात्रों पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि इस महिला को उसकी पुरानी दोस्त अपने साथ लेकर गई थी जिसके बाद उस युवती के साथ पढऩे वाले 2 छात्रों ने महिला की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और सेक्टर-47 में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। अब तक की जांच पड़ताल में पता चला है कि यह सभी एक दूसरे के दोस्त हैं और फ्रेंडशिप में ही रेप हुआ है।
मामला कुछ इस तरह हुआ कि बीते दिन एक व्यक्ति ने 100 नंबर पर फोन किया और कहा कि मेरी पत्नी के साथ रेप हुआ है। सूचना पाते ही पुलिस सेक्टर-18 के पांच सितारा होटल पहुंच कर चौकी इंचार्ज ने पूरी जानकारी ली। महिला ने बताया कि 12 दिन पहले वह अपनी दोस्त राधिका के पास आई थी। इसी दौरान उदयवीर और यश शारदा नामक युवक से मिली।
राधिका और यह दोनों युवक उसे साथ घुमाने के लिए ले गए। इस दौरान दोनों युवकों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और सेक्टर-47 में ए ब्लॉक में बनी एक कोठी में वे उसे ले गए। चौकी इंचार्ज मौके का मुआयना करके आए और मामला एसएसपी तक जा पहुंचा। जब पूरा मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए।
हालांकि सीओ तृतीय श्वेता पांडे और थाना प्रभारी इस तरह की वारदात से खुद को बचाते रहे। उन्होंने कहा कि हमारे संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं ह ैकि कोई इस तरह की वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवकों में से एक युवक भाजपा नेता का बेटा है। दूसरा भी रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखता है। इस मामले में दूसरा पहलू यह है कि यह सभी आपस में फ्रेंड हैं और इससे पहले भी एक दूसरे के साथ घूमते फिरते रहे हैं। बताया जा रहा है कि कई बार मनाली भी घूमने गए हैं। नामी यूनिवर्सिटी में अलग-अलग कोर्स के फाइनल ईयर में राधिक, उदयवीर और यश पढ़ते हैं। फिलहाल थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मामला सेक्टर-47 का होने के कारण थाना सेक्टर-49 पुलिस के हवाले कर दिया है।

थाना सेक्टर-49 पुलिस रेप के मामले में पल्ला झाड़ती नजर आ रही है, पीडि़त ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की है

यहां से शेयर करें