1 min read

पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता के बाद एक और गिरफ्तारी

यमुना प्राधिकरण में 146 करोड़ का जमीन घोटाला, अब आएगी कई नेताओं और अफसरों की बारी

ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण में हुए जमीन घोटाले के मामले में पुलिस ने दत्ता इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रमेश बंसल को आज गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले प्राधिकरण के पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में जांच ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन अचानक से पुलिस फिर सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मालूम हो कि यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण में 126 करोड़ रुपए की जमीन खरीद-फरोख्त के मामले में प्राधिकरण की ओर से रिटायर्ड आईएएस पीसी गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उनके साथ-साथ कई अन्य लोगों के खिलाफ भी इस घोटाले में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।
एसएसपी डा. अजयपाल शर्मा ने बताया कि इस मामले में पीसी गुप्ता को पुलिस काफी समय पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब रमेश बंसल को गिरफ्तार किया गया है। ताकि इस घोटाले के संबंध में पुलिस अन्य आरोपियों का पता लगा सके और इस पूरे घोटाले का पर्दाफाश किया जा सके।

कई सफेदपोश होंगे बेनकाब

सूत्रों के अनुसार रमेश बंसल की गिरफ्तारी के बाद कई सफेदपोश बेनकाब हो सकते हैं। क्योंकि इस घोटाले में पूर्व आईएएस के साथ-साथ कई नेता भी शामिल हैं। आईएएस से पूछताछ के बाद पुलिस खाली हाथ थी लेकिन रमेश बंसल की गिरफ्तारी इस मामले में नया मोड़ ला सकती है।

यहां से शेयर करें