1 min read

पीएम व भाजपा नेताओं के साथ फोटो हुए वायरल

शाहबेरी : सोनू पाठक का नाम उजागर होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित शाहबेरी गांव में दो इमारतों के ढहने के मामले में पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
इस मामले मे बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताए जा रहे सोनू पाठक का भी नाम सामने आ रहा है।  सोनू पाठक कुछ वर्षों पहले जहांगीराबाद की तंग गलियों तक सीमित था। धीरे-धीरे सोनू की पहुंच देश के बड़े लोगों व नेेताओं तक हो गई और आज सोनू पाठक का नाम बड़ी हस्तियों के साथ लिया जाता है। देश के बड़े उद्योगपति और राजनेताओं के साथ सोनू के बेहद मधुर संबंध है। पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली मगर बड़ा सवाल यह है के क्या पुलिस सोनू पाठक जैसे कदावर आदमी को गिरफ्तार करने का दम दिखा सकेगी या फिर यह एफआईआर सिर्फ एक तमाशा बन कर रह जायेगी। सोनू पाठक का उठना-बैठना केन्द्र में सत्तासीन पार्टी के उंचे पदों पर बैठै लोगों के साथ है। सोनू की फोटो पीएम मोदी, सीएम योगी, गृह मंत्री राजनाथ सिहं व देश के दर्जनों कैबिनेट मंत्रियों के साथ वायरल हुई है।  फिलहाल सीएम योगी ने तो इस मामले मे सख्त कार्यवाही के आदेश दे दिये हैं। अब देखना है कि शाहबेरी जैसे गंभीर हादसे के कितने आरोपियों को सजा मिल पाती है या पुलिस का ढीला रवैया इस मामले से भी आरोपियों को बच निकलने में मददगार साबित होगी।
अभी तक मलबे से 10 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं और लगभग 20 से अधिक शव मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

इस मामले में जिन लोगों के नाम हैं उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। फोटो वायरल होने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। पुलिस जांच कर अपना काम कर रही है।
आशीष श्रीवास्तव
एसपीआरए

यहां से शेयर करें