1 min read

ट्यूशन के बहाने हुक्का बार में मौज मस्ती में पकड़े छात्रपापा मैं तो केवल वहां खड़ा था

नोएडा। सेक्टर-29 स्थित गंगा शॉपिंग कंपलेक्स में बने पी-पा हुक्का बार में बीती रात सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्र ने छापामार 10 छात्रों को एवं हुक्का बार संचालक कुलदीप सिंह को पकड़ा। यहां मौजूद ज्यादातर छात्र अपने-अपने घरों से ट्यूशन के लिए निकले थे। मगर कुछ छात्र ट्यूशन गए नहीं और कुछ ट्यूशन से लौटने के बाद शानो शौकत में हुक्का पीने पी-पा पहुंच गए। रोज की तरह उनको पता नहीं था कि आज घर नहीं बल्कि हवालात पहुंच जाएंगे।
जब पुलिस उनको पकड़ कर थाने ले गई तो इन सभी के परिजन सूचना मिलने के बाद एक-एक कर थाने में पहुंचे। थाने में हवालात में अपने साहबजादे को बंद देख सभी ने सिफारिशें लगाना शुरू कर दिया। उनके बच्चे कह रहे थे कि पापा हम तो केवल वहां पर खड़े थे हम हुक्का पीने नहीं गए।
सिटी मजिस्ट्रेट ने फूड इंस्पेक्टर के साथ हुक्का बार में छापा मारा और मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हुक्का बार से कई फ्लेवर के नशीले पदार्थ मिले हैं। साथ ही विदेशी ब्रांड के भी नशे के पदार्थ मिले हैं। इन सभी का सैंपल प्रशासन फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगा। यहां जिन दुकानों में यह चल रहा था उन्हें सील कर दिया गया है। सेक्टर 20 कोतवाली में खाद्य सुरक्षा विभाग की शिकायत पर हुक्का बार मालिक कुलदीप समेत 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्र ने बताया कि करीब दो महीने से सेक्टर 29 स्थित गंगा शॉङ्क्षपग कांप्लेक्स में अवैध तरीके से हुक्का बार संचालित हो रहा था। थाने में मौजूद हुक्का बार संचालक कुलदीप सिंह ने बताया कि पिछले कई सालो से वह हुक्का बार चला रहा है। मगर उसको नियम नहीं पता थे। यहां से लक्ष्मण सिंह, यासीन, विक्रांत, महाबल, दिलीप, प्रतीक, कृष्णा गुप्ता, कर्ण और सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया गया है। लक्ष्मण, यासीन, महाबल और दिलीप की देखरेख में हुक्का बार का संचालन हो रहा था।

यहां से शेयर करें