1 min read

चौथी मंजिल से गिरकर एंकर की मौत हत्या की आशंका

नोएडा। सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष अपार्टमेंट में चौथी मंजिल से गिरकर एक न्यूज़ एंकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच अटका हुआ है। यह वारदात आज सुबह करीब 3:30 बजे हुई।

पुलिस के मुताबिक न्यूज एंकर के घर उसका मित्र आया हुआ था। दोनों ने साथ बैठकर शराब पी और अचानक से महिला एंकर के मोबाइल पर फोन आया जिसके बाद उसने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार अंतरिक्ष अपार्टमेंट के 402 में रहने वाली राधिका कौशिक ने 1 महीने पहले राजस्थान जी में काम शुरू किया था। इसी चैनल में राहुल अवस्थी भी काम करता है। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। राहुल बीती रात राधिका के फ्लैट पर आया हुआ था।

फाइल फोटो

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर राधिका के पास आता जाता रहा है। राधिका मूल रूप से जयपुर की रहने वाली है जबकि राहुल उदयपुर का है। बकौल राहुल बीती रात जब राहुल राधिका के पास आया तो दोनों साथ बैठकर शराब पीने लगे। शराब पीते-पीते राधिका के परिजनों का फोन आया और राधिका आग बबूला होने लगी। इसी बीच राहुल बाथरूम में गया तो उसको राधिका के गिरने की आवाज आई। जैसे ही वह बाहर निकला तो देखा कि राधिका लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी है। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस राधिका को उठाकर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। राधिका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा।

इस मामले में राधिका की रूम मेट अनुषा दत्ता के बयान से आया है। उसका कहना है कि वह राहुल को नही जानती और ना ही राधिका ने उससे कभी उसके बारे में उससे बात की। घटना के समय वह नाइट ड्यूटी पर थी। पुलिस के मुताबिक मौके पर मिली शराब की बोतलें इस ओर इशारा कर रही है कि शायद राहुल के अलावा कोई और भी मौके पर था।

राहुल के बयान में कितनी सच्चाई है यह राधिका के फोन से पता चलेगा लेकिन फोन में पैटर्न लॉक होने के कारण कॉल डिटेल का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों के जयपुर से यहां पहुंचने पर भी इसका पता चल जाएगा।

यहां से शेयर करें

41 thoughts on “चौथी मंजिल से गिरकर एंकर की मौत हत्या की आशंका

Comments are closed.