1 min read

एनएसईजेड में कर्मचारी की मौत का मामला

हत्या का मामला दर्जदो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू

नोएडा। थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत एनएसईजेड में बनी प्लास्टिक का दाना बनाने वाली कंपनी में संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है। परिजनों ने इस मामले में कंपनी के ही प्रबंधन पर हत्या के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं 2 लोगों के खिलाफ थाना फेस 2 में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि इस रिपोर्ट में हत्या करने वालों के नाम नहीं है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक वाजिब अंसारी 22 साल के बड़े भाई माजिद अंसारी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसका भाई एनएसईजेड स्थित 24

कंपनी में काम करता था। रोज की तरह वह ड्यूटी पर गया था इसी दौरान उनके पास फोन आया कि मशीन में गिरकर उनके भाई की मौत हो गई है। जब भी मौके पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि कुछ लोगों ने उसे मशीन में फेंका है। मशीन में गिरते ही शरीर पूरी तरह कट-कट कर टुकड़ों में बट गया। सूचना पाकर वाजिब की मां व अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने हंगामा कर इंसाफ पाने के लिए गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए सब को खदेड़ दिया। जब मामला हाथ से निकला तो पीडि़त पक्ष से शिकायत लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। इतना सब कुछ होता रहा लेकिन फैक्ट्री मालिक ने दूरी बनाए रखी।

बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में पुरानी प्लास्टिक से दाना बनाया जाता है। इस दाने का प्रयोग अलग-अलग उद्योगों में होता है। वाजिब अंसारी की मां ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए और उसके लिए श्रम विभाग पुलिस विभाग और जिला प्रशासन में अधिकारियों से गुहार लगाएंगे।
बीती रात सलारपुर चांद मस्जिद पर शव रख के जनाजे की नमाज अता की गई हो सकता है कि आज परिजन कंपनी के बाहर प्रदर्शन करें पुलिस ने कंपनी की सुरक्षा बढ़ा दी है।

यहां से शेयर करें