1 min read

आरडब्ल्यूए नोएडा सेक्टर-39 में आदित्य-एल-1लॉन्च होने की खुशी में लोगो ने मनाया जशन…

सेक्टर-39 नोएडा के सहयोग से इसरो मिशन आदित्य-एल-1 लॉन्च का लोगो ने मनाया जशन। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि FONRWA के अध्यक्ष श्री योगेन्द्र शर्मा भी वहा मोजुद रहे।कार्यक्रम में स्पेस इन्डिया CEO श्रीमती अवनी पाटवा, सीनियर कार्यकारिणी श्रीमती अनीता मंडल , श्री कार्यकारिणी प्रियेश और भी काफी लोग वहा मोजुद थे,सभी लोगो ने आदित्य-एल-1 लॉन्च होने कि खुशी में बधाइया दि।

RWA सेक्टर 39 अध्यक्ष श्री अशोक खन्ना , श्री टीएस अरोरा जनरल सेक्रेटरी, श्री राहुल नय्यर उपाध्यक्ष ,श्री संदीप मल्होत्रा एग्जीक्यूटिव मेम्बर , एक्टिव लेडिज श्रीमती गुंजन भाटिया और अन्य RWAs सदस्यऔर सेक्टर वासी , नीलदीप शिक्षा केंद्र के छात्र ,छात्रा वहा पर सभी लोग मोजुद रहे। इस  कार्यक्रम का आगाज चीफ गेस्ट श्री योगेन्द्र शर्मा ने हाइड्रो रॉकेट को  उडाते हुए किया। उन्होंने टेलीस्कोप से सूर्य को देखने का प्रयास किया। इस अनुभव से श्री योगेन्द्र शर्मा बहुत प्रभावित हुए और उनहोंने आने वाले  समय में बच्चों के भविष्य के लिए कल्पना की।

जनरल सेक्रेटरी श्री टीएस अरोरा ने बच्चों के भविष्य की तुलना करते हुए देश को विश्व शक्ति की चर्चा की।कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों में वैज्ञानिक मानसिकता को बढ़ावा देते हुए खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष विज्ञान को लोकप्रिय बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया। सेक्टर निवासियों और बच्चों के साथ प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। सभी प्रतिभागियों ने धूमकेतु बनाना सीखा।कार्यक्रम में 300 लोगो ने बढ़-चढ़ के भाग लिया ।

 

और पढें:https://jaihindjanab.com/keep-these-important-things-in-mind-before-buying-a-smartphone-otherwise-you-will-get-upset/

यहां से शेयर करें