सेना के अफसर ने प्रेमिका के सिर पर किया हथौडें से वार,उतार दिया मौत के घाट…
1 min read

सेना के अफसर ने प्रेमिका के सिर पर किया हथौडें से वार,उतार दिया मौत के घाट…

भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने प्रेमिका का किया कत्ल। साढें तीन साल से चल रहा था दोनों में प्यार। शनिवार रात कर्नल ने प्रेमिका को बार में ले जाकर जमकर पिलाई शराब और नशे में झूमती लड़की को शहर से बाहर ले जाकर हथौडें से एक नही कई वार करके मौत के घाट उतार डाला और शव को फेंकर घर लौट गया। जब केस का खुलासा हुआ तो लोगो के पैरों तले जमीन हट गई। कार्यरत अफसर को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है।

 

पत्नी के होते हुए भी पति सिलीगुड़ी के कल्ब में थिरकने वाली नेपाली लड़की को सेना लेफ्टिनेंट कर्नल अपना दिल बैठे थे। दोनों में प्यार हो चुका था और सिलीगुड़ी में साथ रह रहे थे। सेना अफसर की पत्नी देहरादून में रह रही थी और वह इन सब बातो से बेखबर थी। प्यार में अंधे लेफ्टिनेंट कर्नल ने सिलीगुड़ी से दून तबादला होने से पहले ही कर्नल ने प्रेमिका को फ्लैट में शिफ्ट करवा दिया।

उसके बाद खुद दून में ज्वाइनिंग दी। यहां आकर भी घर से अक्सर गायब रहने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी को कर्नल की प्रेम कहानी का पता चल गया जिसके बाद पति-पत्नी में झगड़ा होना शुरू हो गया। वही दूसरी तरफ प्रेमिका पत्नी का हक मांगने लगी। दोनों तरफ से कर्नल फंस चुके थे लेफ्टिनेंट कर्नल ने प्रेमिका का कत्ल करने का फैसला कर लिया।

ढीआईजी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार की सुबह रायपुर थाना क्षेत्र के सौड़ा सरोली में सड़क किनारे कच्ची नाली में युवती का शव मिला। पुलिस ने हर जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगलवाए थे। एक संदिग्ध कार को ट्रेस करते हुए पुलिस को हत्यारे लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय (42) हाल निवासी पंडितवाड़ी एंव मूल निवासी मोहल्ला चंद्रशेखर नगर रोजा गाजीपुर(यूपी) को गिरफ्तार कर लिया गया। युवती की शिनाख्त श्रेया उर्फ सुमित्रा पुत्री शिव बहादुर,निवासी चौक चिसापानी जिला तनहु(नेपाल) के रूप में हुई।

और पढें:https://jaihindjanab.com/ghaziabad-news-the-case-of-bloody-terror-of-dogs-reached-the-supreme-court/

यहां से शेयर करें