Gujrat Election2022: योगी का केजरीवाल पर वार… जानिये क्या कहा

भाजपा ने गुजरात ताकत झोक दी है। यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने रैली को संबंधित करते हुए अरंविद केजरीवाल पर सीधे वार किया। वही भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जेपी नड्डा ने इसे लॉन्च किया। इस संकल्प पत्र में रोजगार से लेकर महिलाओं, युवाओं और बच्चों तक के लिए कई वादे किए गए हैं। आदिवासी समाज, अनुसूचित जाति-जनजाति व पिछड़े वर्ग के लिए भी वादों की बौछार लगाई गई है। किसान, कामगार, पशुपालकों के लिए भी कई तरह के वादे किए गए हैं। ..
उधर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेगुजरात के गीर सोमनाथ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बिना अरविंद केजरीवाल का नाम लिए योगी ने कहा, यह जो आम आदमी पार्टी का नमूना आया है न दिल्ली से, यह आतंकवाद का सच्चा हितैषी है। ये राम मंदिर का विरोध करता है। सेना के शौर्य और साहस का सबूत मांगता है। आप लोग इसका कभी विश्वास न करना।
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा, श्कांग्रेस ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का भी अपमान किया है। कांग्रेस बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को चुनाव हराने का भरसक प्रयास करती थी। योगी लगातार गुजरात में प्रचार कर रहे है।

यहां से शेयर करें
Previous post फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का निधन
Next post PLSLV C-54: भूटान के उपग्रह व नौ सैटेलाइट का प्रक्षेपण