जेल से बाहर आएगा गालीबाज श्रीकांत त्यागी, जाने पूरा मामला

 

Allahabad/ Noida Shrikant Tyagi Case: नोएडा के सेक्टर-93बी ग्रैड औमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदतमीजी कर गालीबाज ने नाम से मशहूर श्रीकांत त्यागी को अब गैंगस्टर एक्ट में भी इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। इसका मतलब ये हुआ कि श्रीकांत अब जेल से बाहर आ जाएगा। इतना ही नही उसने कोर्ट से गुहर भी लगाई है कि उसे सुरक्षा भी दी जाए। श्रीकांत त्यागी लगभग दो महीने से लुक्सर जेल में बन्द है। उसे महिला से बदसलूकी के मामले जिला अदालत से पहले ही जमानत मिल चुकी है।

 

 

सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी को अब इलाहाबाद हाईकोर्ट से गैंगस्टर एक्ट में भी जमानत मिल गई है। मालूम हो कि महिला से बदसलूकी मामले में उसका वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार करने से कतरा रही थी। जिसके चलते यह मामला यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गया था। उसके बाद मुख्यमंत्री ने पूरे मामले की निगरानी के लिए डीजीपी और अपर मुख्य सचिव को लगाया था। उसके बाद शासन के दबाव के चलते उसने सरैन्डर कर दिया था पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

सुरक्षा भी मांगी
जानकारी सामने आई है की श्रीकांत ने सुरक्षा को लेकर भी हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। जिसमे उसने घटना के बाद फैले तनाव को ध्यान में रखते हुए जेल से रिहा होने के साथ ही सुरक्षा की मांग की है। इससे पहले भी श्रीकांत के साथ कई पुलिस कर्मी उसकी सुरक्षा में तैनात रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post प्राधिकरण की आवासीय स्कीम का ई-ऑक्शन स्थगित
Next post सीबीआई पूछताछ के बाद बोले सिसोदिया, घोटाले पर नही सीएम बनाने पर हुई चर्चा