JEECUP 2023 राउंड 2 सीट अलॉटमेंट चॉइस फिलिंग के लिए अंतिम तारीख आज

JEECUP 2023 ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल, उत्तर प्रदेश (जेईईसीयूपी) की तरफ से राउंड के लिए यूपी पॉलिटेक्निक 2023 चॉइस फिलिंग विंडो को बंद कर दिया जाएगा।

JEECUP 2023 round 2 seat allotment: ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल, उत्तर प्रदेश (जेईईसीयूपी) की तरफ से राउंड के लिए यूपी पॉलिटेक्निक 2023 चॉइस फिलिंग विंडो को बंद कर दिया जाएगा। चॉइस फिलिंग विंडो आधिकरकि वेबसाइट पर चल रही है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक चॉइस फिलिंग नहीं की है, वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाकर विकल्प भर दें।

ऑफिशियल शेड्यूल के मुताबिक, जिन उम्मीदवारों ने काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए पंजीकरण कराया है, वे दिन के अंत तक अपनी पसंद जमा कर सकते हैं और फ्लोट विकल्प के लिए अपने आवेदन संपादित कर सकते हैं। परिषद की तरफ से दूसरे दौर का सीट आवंटन परिणाम कल यानी 27 अगस्त को जारी किया जाएगा।

परिणाम जारी होने के बाद, उम्मीदवारों को 28 से 30 अगस्त के बीच सीटें फ्रीज करनी होंगी। पॉलिटेक्निक राउंड 2 के लिए दस्तावेज़ वेरिफिकेशन 28 से 30 अगस्त के बीच किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए अपने कॉलेज या पाठ्यक्रम के विकल्पों को ऑनलाइन भर सकते हैं।

ऐसे भरें विकल्प
सबसे पहले उम्मीदवार जेईईसीयूपी की आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाएं।
इसके बाद अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, जेईईसीयूपी 2023 राउंड 2 चॉइस फिलिंग’।
यह आपको लॉगिन पेज पर ले जाएगा, जहां आपको अपना एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा।
अब, अपने कॉलेज और पाठ्यक्रम के विकल्प भरें।
आखिरी में एप्लीकेशन को सबमिट करें और एक प्रिंट आउट ले लें।

यहां से शेयर करें
Previous post जनसंवाद यात्रा की तैयारी में कांग्रेस
Next post ASIA CUP : विराट के दोस्त ने चार नंबर पर खेलने के लिए कोहली को बताया परफेक्ट