Greater Noida:भाई बने हैवान, ड्रिंक करने पर बहन को मार डाला

Greater Noida:थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है। जिसकी आसानी से कल्पना भी नहीं की जा सकती है, लेकिन हकीकत है कि भाइयों ने ही बहन को मार डाला। वजह थी बहन का ड्रिंक करना। जो भाइयों को पसंद नहीं था। इतना ही नहीं दूसरी वजह यह भी सामने आई है कि प्रॉपर्टी भी भाइयों के बीच ही रहे बहन पर ना जाएं। आज पुलिस ने मृतिका के दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।
Greater Noida:डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने बताया कि 8 मार्च को रात करीब 3 बजे शाहरुख और सरताज ने अपनी बहन की दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को अपनी कार में रखकर चार मूर्ति के पास सुनसान जगह देखकर हिंडन नदी में फेंक दिया और यहां से चले गए। 13 मार्च को इसी स्थान से पुलिस को सूचना मिली कि एक शव पड़ा है। जिसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई। इसी बीच 14 मार्च को सरताज पुत्र अख्तर ने मृतिका बहन के गुम होने की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज कराई।

यह भी पढ़े:Noida Traffic Police बिगाड़ रही योगी के औद्योगिक विकास का प्लान

 

Greater Noida: गुमशुदगी दर्ज होने के बाद गहन विवेचना के दौरान पुलिस को शक होने लगा। तभी सरताज ने पुलिस को बताया कि जो शव हिडंन नदी के किनारे मिला है। वह संभवतः उसकी बहन का हो सकता है। पुलिस को यह भी बताया कि उसकी बहन के संबंध अपने पति से बहुत ज्यादा अच्छे नहीं थे। आपस में झगड़ा रहता था और दोनो अलग रहते थे। पुलिस सारी बात सुनती रही लेकिन पुलिस को भाइयों पर ही शक हुआ और उनसे गहनता से पूछताछ की गई।

यह भी पढ़े:Noida News: एक बार फिर बढ रहा कोरोना

Greater Noida:इसके बाद पुलिस को पूछताछ में शक होने लगा। तब जाकर पुलिस ने मृतका के भाई शाहरुख और सरताज से कड़ाई से पूछताछ की। तब जाकर उन्होंने कुबूल किया कि उन्होंने ही अपनी बहन को मारा है और मारने की वजह उसका ड्रिंक करना है। दोनों भाई कबाड़ी का काम करते हैं। इसके अलावा जो उनके पिता की प्रॉपर्टी है उसमें यह हिस्सेदार ना बने यह भी उनकी मंशा थी। ड्रिंक करना और प्रॉपर्टी में हिस्से ना हो इसलिए यह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है क्योंकि जिस तरह से पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ है पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर था।

यहां से शेयर करें
Previous post Umesh Pal’s murder: गुलाम के घर पर चला बुलडोजर
Next post Ryan School के प्रबंधन के खिलाफ शिक्षक और छात्रों ने खोला मोर्चा