संगमनगरी जाएंगे Dhirendra Shastri ,क्या मिलेगें सीएम योगी

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रयागराज जाने का कार्यक्रम तय हो गया है। वह 2 फरवरी को जाएंगे। दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक संगमनगरी में रहेंगे। शहर से 50 किलोमीटर दूर मेजा तहसील के सोना भवन में दरबार लगाकर अर्जी लगाएंगे। यह दावा कार्यक्रम के आयोजक इंद्रदेव शुक्ल उर्फ राजू भैया ने किया है। उन्होंने प्रशासन से कार्यक्रम की अनुमति का लेटर भी मीडिया को दिखाया। सवाल है कि क्या सीएम योगी उनसे मिलेंगे?

यह भी पढ़े: पहाड़ों पर बर्फबारी से Delhi NCR मे बढी ठंड

श्री शुक्ल के अनुसार कार्यक्रम को लेकर तैयारियां कर ली गई है। कार्यक्रम 31 जनवरी से शुरू हो जाएगा। भजन संध्या कार्यक्रम में सांसद व भोजपुरी गायक मनोज तिवारी, सांसद व भोजपुरी गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ, भोजपुरी सुप्रसिद्ध गायिका कल्पना पटवारी भी शामिल होंगी। उन्होंने दावा किया कि करीब सवा लाख लोगों के जुटने की संभावना है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मीडिया में खबर आई थी कि पं. धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को सुरक्षा कारणों से अनुमति नहीं दी गई है। विमल किशोर मिश्रा ने बताया था कि फिलहाल कार्यक्रम को लेकर आयोजकों की तरफ से हलफनामा नहीं दिया गया है। हालांकि, बाद में जरूरी कागजात उपलब्ध कराने के बाद शुक्रवार को प्रशासन ने पत्र जारी कर दिया।

यह भी पढ़े: Nawazuddin Siddiqui की बेगम ने पुलिस कार्रवाई पर उठाएं सवाल

ब्ताया जा रहा है कि पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मां शीतला कृपा महोत्सव में भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा माघ मेले में भी पहुंच सकते हैं। यहां संगम में आस्था की डुबकी लगा सकते हैं।

उठा था धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा का मुद्दा 
Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री के प्रयागराज जाने को लेकर उनकी सुरक्षा को लेकर भी मुद्दा उठा है। प्रयागराज में अभी माघ मेला चल रहा है। प. धीरेंद्र शास्त्री के आने से भीड़ उमड़ सकती है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन चिंतित था। इसलिए प्रशासन पहले अनुमति देने को तैयार नहीं था। हालांकि, बाद में जब मामला सुर्खियों में आया तो फिर प्रशासन ने कागजों की जांच के बाद अनुमति दे दी।

यहां से शेयर करें
Previous post Nawazuddin Siddiqui की बेगम ने पुलिस कार्रवाई पर उठाएं सवाल
Next post Punjab में 500 मोहल्ला खेलने बनाएंगे पंजाबियों को स्वस्थ