Medical Device Park के विकास पर सीएम योगी की नजर

 

Medical Device Park: यमुना प्राधिकण रके विकास कार्यो पर सीएम योगी की नजर है क्योकि वे चहाते है कि यहां विकास कार्य समय से पूरे किये जाएं। इस क्रम में आज अवनीश अवस्थी, सलाहकार मुख्यमंत्री एवं जीएन सिंह, फार्मा सलाहकार, मुख्यमंत्री ने यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण (Yamuna Expressway Authority) क्षेत्र के सेक्टर 28 में बन रहे मेडिकल डिवाइस पार्क के निर्माण कार्यों का भौतिक निरीक्षण किया गया। प्राधिकरण द्वारा सेक्टर 28 में किए जा रहे हैं निर्माण कार्यो यानि रोड, सीवर, इंटरनल रोड, व अन्य विकास कार्य आदि की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़े: Noida News: फ्लॉप हो रही फ्लैट योजना की तिथि 21 तक फिर बढाई

Medical Device Park:  इस निरीक्षण के दौरान प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण वीर सिंह भी उपस्थित रहे। निरीक्षण स्थल पर उपरोक्त अधिकारियों को कार्यों की प्रगति से अवगत कराने के लिए ओएसडी शैलेंद्र भाटिया एवं महाप्रबंधक परियोजना, केके सिंह के नेतृत्व में संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


दोनों सलाहकारों ने नोएडा इंटरनेशनल एअरपोर्ट (Noida International Airport) के निर्माण की भौतिक प्रगति का निरीक्षण भी किया गया। तथा निर्माण कार्यो पर प्रशंसा व्यक्त की गई। एयरपोर्ट की प्रगति समीक्षा के दौरान सभी अफसर मौजूद रहे और उन्होंने निर्माण कार्य के बारे में विस्तार से बताया।

 

यहां से शेयर करें
Previous post पाक के पूर्व राष्ट्रपति General Musharraf का निधन
Next post Noida News: नम आखों से शहिदों की दी श्रद्धांजलि