ग्रेनो में कुछ इस तरह जनता की समस्यां को दूर कर रही सीईओ रितु माहेश्वरी

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने गौड़ सिटी टू की खराब रोड को बिल्डर से शीघ्र रिपेयर कराने के निर्देश दिए हैं। इसे रिपेयर कराने के लिए बिल्डर विभाग की तरफ से बिल्डर को नोटिस भी जारी की जाएगी।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण के लिए मंगलवार को प्राधिकरण दफ्तर में जनसुनवाई की, जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी टू के निवासी मनीष कुमार व अन्य सदस्य भी पहुंचे। उन्होंने सीईओ को बताया कि टाउनशिप के अंदर की रोड क्षतिग्रस्त हो चुकी है। यह रोड बिल्डर को रिपेयर करानी है, लेकिन वह नहीं करा रहा, जिससे निवासियों को परेशानी हो रही है। इस पर सीईओ ने बिल्डर विभाग से बिल्डर को नोटिस जारी कर रोड को दो सप्ताह में रिपेयर कराने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार व अन्य सदस्यों ने सीईओ को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याओं से अवगत कराया और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विजिट करने का आग्रह किया, सीईओ ने शीघ्र ही विजिट करने पर सहमति दी है।

 

नेफोवा ने जिन शिकायतों से सीईओ को अवगत कराया है उनमें ग्रेनो वेस्ट में स्टेडियम, रामलीला ग्राउंड व श्मशान घाट का निर्माण, चार मूर्ति गोलचक्कर समेत ग्रेनो वेस्ट के सभी बड़े चैराहों पर अंडरपास का निर्माण, क्षतिग्रस्त सड़कों की रीसर्फेसिंग, रोड व डस्टबिन की नियमित सफाई, लावारिश मवेशियों को गोशाला पहुचाना, स्ट्रीट व हाईमास्ट लाइट आदि शामिल हैं। सीईओ ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट एरिया का षीघ्र भ्रमण करने की बात कही। जनसुनवाई में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सेक्टर दो के निवासी भी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। उनका कहना है कि आसपास के कुछ लोग सेक्टर दो के पास स्थित ग्रीन बेल्ट में से मिट्टी खनन करके तीन फुट गड्ढा कर दिया है। उसमें बारिश का पानी भर जाता है। इससे गंदगी फैलती है और मच्छर पनपते हैं। सीईओ ने उद्यान विभाग से इसे शीघ्र दुरुस्त कराने व मिट्टी खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post निर्वाचित होते ही सांसद से मिलने पहुंची सेक्टर 49 की आरडब्लयूए की टीम
Next post दिल्ली फेयर: 14 से 18 अक्टूबर तक चलेगा एक्सपो मार्ट सेंटर में, कई सौ देशों के जुटेंगे खरीदार
Enable Notifications OK No thanks