डिनर डेट पर अर्जुन संग मलाइका, कैमरे से बचते नजर आए

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा इन द‍िनों सुर्खियों में है. खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. आए दिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.
शुक्रवार रात कपल डिनर डेट के लिए गए. यहां अर्जुन कपूर मीडिया से अपना मुंह छिपाते नजर आए. होटल से बाहर निकलते ही जैसे ही अर्जुन ने कैमरे देखे तो वो बचकर निकलने लगे. अर्जुन ने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था. उन्होंने फोटोग्राफर से कोई भी फोटो लेने से मना कर दिया और कार में बैठ गए.

वैसे इसके बाद ऐसे कयास लगाए गए कि अर्जुन ने अपना चेहरा इस वजह से छिपाया, क्योंकि वो मलाइका के साथ हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी वजह अर्जुन का नया लुक है. अपनी अपकमिंग फिल्म इंड‍ियाज मोस्टवांटेड की शूट‍िंग पूरी करने के बाद एक्टर आशुतोष की पानीपत में लीड रोल न‍िभाते नजर आएंगे.

इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी अलग होने वाला है. एक्टर और डायरेक्टर दोनों ने ये तय किया है कि उनके लुक को छिपाकर रखा जाए. वैसे देखने वाली बात ये है कि अर्जुन कब तक चेहरा छिपाते हुए घूमने वाले हैं.
बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन कपूर पूरे चेहरे को ब्लैक मास्क से कवर करते हुए नजर आए थे. उन्हें डायरेक्टर आशुतोष गोवार‍िकर के ऑफ‍िस पर स्पॉट किया गया. लेकिन एक्टर को पहचान पाना मुश्क‍िल था. उन्होंने ब्लैक मास्क के साथ रेड हुडी और ब्लैक चश्मा पहना हुआ था.

बीते द‍िनों मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. करण जौहर के चैट शो पर उनकी लव लाइफ पर सवाल किया गया तो एक्टर ने जवाब देने से बेहतर बात को ही घुमा द‍िया था.

Previous post सड़क की रिसर्फेसिंग का उद्घाटन
Next post भाजपा तोड़ती है और हम जोड़ते हैं…