Indian Team: आपके बेहतरीन खिलाड़ी हर मैच खेलें, यह संभव नहीं: रोहित
1 min read

Indian Team: आपके बेहतरीन खिलाड़ी हर मैच खेलें, यह संभव नहीं: रोहित

Indian Team: चेन्नई : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि करीब एक महीने के ब्रेक के बाद आने वाले कुछ व्यस्त महीने खिलाड़ियों के लिए मुश्किल भरे हो सकते और इसको लेकर उनके पास कार्यभार प्रंबंधन की योजनाएं है जिसके तहत आपके बेहतरीन खिलाड़ी हर मैच खेलें, यह संभव नहीं हैं। रोहित ने कहा, “हमारे पास कुछ योजनाएं हैं, जिस पर हमने चर्चा की है। हम उनके वर्कलोड पर नजर रखेंगे और हमने ऐसा पहले भी अच्छी तरह से कर चुके है। जब हम इंग्लैंड के साथ सीरीज खेल रहे थे, तब हमने एक-एक मैच के लिए बुमराह और सिराज को आराम दिया था। सब कुछ गेंदबाजो के शरीर और फिजियो पर निर्भर करता है कि कब किसी को ब्रेक देने का सही समय है।”

Indian Team:

उन्होंने कहा, “आप चाहते हैं कि आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आपके सभी मैच खेलें, लेकिन यह संभव नहीं है। इन 10 टेस्ट मैचों के बीच हमें दक्षिण अफ्रीका और बंगलादेश के साथ टी-20 श्रृंखला भी खेलनी है। इसलिए आपको यह सब समझना होगा और देखना होगा कि आपकी टीम के लिए क्या बेहतर है और कब किस गेंदबाज को आराम देना है।”

उन्होंने कहा, “दलीप ट्रॉफी में कुछ तेज गेंदबाजो का प्रदर्शन बेहतर रहा है, इसलिए आने वाले गेंदबाजों को लेकर अधिक चिंतित नहीं हैं।” उन्होंने गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद यह पहली टेस्ट श्रृंखला को लेकर कहा, “भले ही यह कोचिंग स्टाफ नया है, लेकिन मैं गंभीर और सहायक कोच अभिषेक नायर को पहले से जानता हूं। मोर्ने मोर्केल के साथ मैंने क्रिकेट खेला है, जबकि रायन टेन डेशकाटे के खिलाफ भी कुछ मैच खेले हैं। इनके कोचिंग का तरीका पिछले कोचिंग सदस्य के तरीके से अलग होगा, इसलिए कुछ एडजस्टमेंट भी करने होंगे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों और कोचों के बीच आपसी समझ बहुत बेहतर है।”

Youth Congress: युवा कांग्रेस ने मोदी का जन्मदिन ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में मनाया

Indian Team:

यहां से शेयर करें