प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने रखी मेट्रो स्टेशन पर भी नजर, यात्रियों का आवागमन रोका
1 min read

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने रखी मेट्रो स्टेशन पर भी नजर, यात्रियों का आवागमन रोका

Noida News:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नरेट ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मी मुस्तेद दिखे। एक्सपो मार्ट की चारों तरफ से घेराबंदी की गई। सेंटर के आसपास खाली पड़ी बिल्डिंग में भी पुलिसकर्मी तैनात रहे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिए सुबह 10रू30 बजे एक्सपो मार्ट सेंटर पहुंचे। इस दौरान एक्सप्रेसवे पर काफी संख्या में पुलिस बल की तैनात की गई थी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री का काफिला कार्यक्रम स्थल तक पहुंचा। प्रधानमंत्री करीब दो घंटे तक एक्सपो मार्ट सेंटर में रहे और इसके बाद हेलीकॉप्टर के जरिए दिल्ली रवाना हुए। पीएम के वापस दिल्ली लौटने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।
प्रधानमंत्री के सड़क मार्ग से आने की सूचना पर पुलिस ने एक्सपो मार्ट के समीप बने नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों का आवागमन बंद कर दिया। प्रधानमंत्री के एक्सपो मार्ट में अंदर पहुंचने तक मेट्रो स्टेशन पर किसी भी यात्री को प्रवेश नहीं करने दिया गया। प्रधानमंत्री के काफिले के अंदर जाने के कुछ देर बाद मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों का आवागमन चालू किया गया।

 

यह भी पढ़े : ग्रेनो प्राधिकरण में सोनू भड़ाना बने एनईए के निर्विरोध अध्यक्ष, पूरा पैनल जीता

यहां से शेयर करें