आप विधायक अमानतुल्लाह के घर सर्च वारंट लेकर पहुंची ईडी, जानिए आगे क्या हुआ
1 min read

आप विधायक अमानतुल्लाह के घर सर्च वारंट लेकर पहुंची ईडी, जानिए आगे क्या हुआ

News Delhi: ईडी एक बार फिर से चर्चाओं में आ रही है। आज तड़के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ईडी के अफसर सर्च वारंट लेकर पहुँच गए। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, लेकिन अमानतुल्लाह खान उनका कहना है कि ईडी का मकसद सर्च करना नहीं बल्कि मुझे गिरफ्तार करना था। विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर आज सुबह ईडी की टीम पहुंची। सुबह तड़के उनके घर पर ईडी ने छापा मारा है। अमानतुल्लाह खान के घर पर सोमवार सुबह ईडी की टीम पहुंची। उन्होंने एक्स पर पोस्ट साझा कर जानकारी दी है कि उन्हें उनके घर पर ईडी के लोग गिरफ्तार करने पहुंचे हैं।
ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि ईडी के लोग मेरे आवास पर सर्च वॉरेंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने आए हैं। सर्च वॉरेंट के नाम पर उनका उद्देश्य केवल मुझे गिरफ्तार करना है। केवल मुझे ही नहीं मेरी पूरी पार्टी को तंग किया जा रहा है। उनका मकसद है केवल मुझे और मेरी पार्टी को तोड़ना है। आगे कहा कि मैं वादा करता हूं कि जो भी मेरे काम अधूरे हैं वो मेरी टीम, मेरी सरकार करवाएगी। मुझे पूरा यकीन है कि पहले जैसे हमें कोर्ट से इंसाफ मिला है वैसे ही फिर हमें इंसाफ मिलेगा।

इसके बाद उन्होंने कहा कि 2016 से यह मुकदमा चल रहा है। जिसमें सीबीआई ने खुद कहा है कि किसी भी किस्म का कोई भी भ्रष्टाचार या लेन-देन नहीं हुआ है। मैं आप लोगों को यकीन दिलाता हूं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि जिससे मैं शर्मिंदा रहूं। खैर अब अमानतुल्लाह खान के घर का बनाया गया एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला बेड पर लेटी हुई दिख रही है। सभवतः ये बीमार हैं लेकिन बाहर से आया व्यक्ति दरवाजा खुलवाने की कोशिश कर रहा हैै।

यह भी पढ़े : एनपीसीएल व प्राधिकरण के खिलाफ बड़े आंदोलन के लिए किसानों की तैयारी

 

यहां से शेयर करें