दस दुकानों के ताले व शटर तोड़कर सामान चोरी
1 min read

दस दुकानों के ताले व शटर तोड़कर सामान चोरी

muradnagar news पुलिस की नाकामी कहे या लापरवाही कहे चोरों ने थाना से मात्र दौ मीटर स्थित रेलवे रोड मार्केट में देर रात दस दुकानों के ताले व शटर तोड़कर कीमती सामान चोरी कर ले गए। दुकानदारों ने पुलिस पर लापरवाही व रात को गश्त नहीं करने का आरोप लगाते हुए रेलवे रोड पर पुलिस चौकी बनाने की मांग की है।
बता दें कि थाना से मात्र दौ मीटर की दूरी पर रेलवे रोड स्थित है। वह पर महिलाओं की शिकायत के समाधान के लिए महिला पुलिस पिंक बथू स्थित है। लेकिन महिला पुलिस पिंक बथू के स्थित होना का लोगों को फायदा नहीं है। क्योंकि रेलवे रोड पर प्रतिदिन आवारा युवक महिलाओं से अभद्रता व अभद्रता करते हैं। कोचिंग की छात्राओं पर आपत्तिजनक फब्तियां कसते हैं। नेशडियो का रेलवे रोड व रेलवे स्टेशन अड्डा बना है। शहरवासियों की शिकायत पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती है।
दुकानदार दिनेश कुमार ने बताया कि रेलवे रोड मार्केट के दुकानदार चोरों आवारा युवकों व नेशडियो से परेशान हैं। प्रतिदिन मार्केट में आवारा युवक लड़ाई झगड़ा करते हैं महिला व छात्राओं से अभद्रता व आपत्तिजनक- इशारे कर परेशान करते हैं।
दुकानदारो ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने चोरों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो वह डीसीपी ग्रामीण कार्यालय के बाहर व्यापारी धरना प्रदर्शन करेंगे।

यहां से शेयर करें