ओपन जिम से लोग रहेंगे फिट,महिलाएं भी उठाएंगी लाभ
1 min read

ओपन जिम से लोग रहेंगे फिट,महिलाएं भी उठाएंगी लाभ

महापौर सुनीता दयाल ने लोहिया नगर में ओपन जिम का किया शिलान्यास, बोलीं
ghaziabad news   पार्षद कुलदीप त्यागी के वार्ड 69, लाल क्वार्टर 7 ब्लॉक के सामने रामलीला पार्क में गेल कंपनी के सीएसआर फंड से ओपन जिम लगाया गया है।
महापौर सुनीता दयाल ने रविवार को ओपन जिम का शुभारंभ किया।
गेल कंपनी के चैयरमेन संजय कश्यप ने कहा कि ओपन जिम में 8 मशीनें लगाई गयी है जिनपर आराम से जिम का फायदा लिया जा सकता है।
पार्षद कुलदीप त्यागी के वार्ड 69,एवं संजय कश्यप ने कार्य आगे बढ़ाया गया था जिसमे नगर निगम ने पार्क में ओपन जिम लगाने की अनुमति भी दी थी।
गेल के अधिकारियों ने बताया कि भविष्य में भी नगर निगम क्षेत्र में अपने सी एस आर फण्ड से कार्य करना चाहता है जिसपर महापौर ने धन्यवाद कर उनका प्रस्ताव स्वीकार किया।
महापौर सुनीता दयाल ने बताया कि ओपन जिम की स्थापना से आस पास के क्षेत्रवासी इसका प्रयोग कर फिट रहेंगे और इसका प्रयोग 15 वर्ष के ऊपर के बच्चे भी कर सकते है। जो महिलाएं घर के काम में खुद को समय नहीं दे पाती हैं वह भी कार्य पूर्ण करने के बाद पार्क में ओपन जिम का फायदा उठा सकती हैं और खुद को फिट रख सकती हैं।
इस मौके पर नगर निगम के उद्यान प्रभारी डॉ अनुज कुमार सिंह, गेल एचआर डायरेक्टर अनूप गुप्ता, शानू गेल मैनेजर,अनिल कुमार झाँ गेल मैनेजर,योगिता कश्यप ट्रस्टी सेंटर फॉर वाटर पीस,प्रदीप त्यागी पूर्व रेलवे बोर्ड सदस्य,संजय रैना, अंकित त्यागी, शुभम् कुमार, संजीव रहेजा, उमेश त्यागी, आॅमदत्त कौशिक मण्डल अध्यक्ष, अशोक गर्ग,विपिन सिंघल,अजय अग्रवाल, राकेश जैन,दीपक त्यागी, रामेश्वर त्यागी, हरिओम त्यागी, एवं लोहिया नगर आरडब्लूए मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें