Greater Noida: हैवान बना पति, गर्भवती पत्नी पर बोला हमला, ऐसी क्या वजह रही जानें
1 min read

Greater Noida: हैवान बना पति, गर्भवती पत्नी पर बोला हमला, ऐसी क्या वजह रही जानें

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के नंगला चमरू गांव निवासी गर्भवती ने पति पर पेट में लात मारने तथा हमला करने का आरोप लगाया है। इससे महिला का गर्भपात हो गया। पीड़िता ने आरोप लगया कि शिकायत के छह दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है और आरोपी को हिरासत में लेकर छोड़ दिया। महिला ने सोशल पर संदेश वायरल किया है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े : Delhi News: 500-500 के नोट की माला झपटने वालें बदमाशों को खुद दुल्हे ने ढूढा

 

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से संभल के चंदौसी निवासी सीमा नोएडा की कंपनी नौकरी करती थी। वर्ष 2006 में उनकी पड़ोस में डेयरी करने वाले संजय से मुलाकात हुई। संजय जारचा के नंगला चमरू गांव के रहने वाला है। आरोप है कि संजय ने जाति छिपाकर महिला ने शादी की। उसके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा 16 साल का है। आरोप है कि संजय अक्सर महिला की पिटाई करता था। इसके बाद करीब पीड़िता 13 साल जेठ-जेठानी के पास रही। इसके बाद आरोपी महिला को गांव ले आया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान संजय के किसी महिला से संबंध हो गए। इसको लेकर विवाद रहने लगा। आरोप है कि छह मार्च को संजय ने पीड़िता के पेट में लात मार दी, जिससे तीन माह का गर्भ गिर गया। पीड़िता ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में छोड़ दिया।

यहां से शेयर करें