OnePlus के Smart TV पर धमाकेदार ऑफर, 12 हजार रुपये से कम में खरीदने का शानदार मौका

अमेजन इंडिया पर धमाकेदार ऑफर लाइव है। इस ऑफर के तहत आप बेहतरीन फीचर्स वाले वनप्लस के स्मार्ट टीवी को 12 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। टीवी में आपको दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो

कम बजट में नया ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। अमेजन इंडिया पर मिल रही खास डील में आप 32 इंच के OnePlus Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1 को बंपर ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन इंडिया पर यह टीवी अभी 13,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इस टीवी को आप 2 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। 2 हजार रुपये के इस इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। ऑफर के साथ यह टीवी 11,999 रुपये में आपका हो जाएगा। टीवी पर कंपनी 3,760 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए इसमें DCI P3 93% के साथ गामा इंजन भी दिया गया है। वनप्लस का यह टीवी ऐंड्रॉयड टीवी 9.0 ओएस पर काम करता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब के साथ गूगल प्ले स्टोर ऐप इन-बिल्ट मिलेगा।

टीवी की खास बात है कि इसमें गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के साथ इन-बिल्ट क्रोमकास्ट भी ऑफर किया जा रहा है। स्लिम बेजल्स के साथ आने वाले इस टीवी में कंपनी दमदार साउंड भी ऑफर कर रही है। घर में सिनेमा हॉल वाला मजा देने के लिए इसमें 20 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं, जो डॉल्बी ऑडियो के  साथ आते हैं।

Amazon ऐप का नया फीचर मचाएगा धमाल, मिलेगा टिकटॉक वाला मजा

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में कंपनी ब्लूटूथ 5.0 के साथ वाई-फाई, एक RF कनेक्शन आउटपुट, एक ईथरनेट इनपुट, 2  HDMI पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और ऑप्टिकल डिजिटल आउटपुट ऑफर कर रही है। टीवी में मिलने वाले अन्य फीचर्स में नॉइज रिडक्शन, डाइनैमिक कॉन्ट्रास्ट और वनप्लस कनेक्ट भी शामिल है। टीवी एक साल की वॉरंटी के साथ आता है और कुछ प्रॉब्लम आने पर इसे 10 दिनों के अंदर रिप्लेस भी किया जा सकता है। 

Previous post  पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, 103 पदों होगी नियुक्ति
Next post ओडिशा में भारी बारिश के बीच तटीय जिलों में हाई अलर्ट, बाढ़ झेल रहे इलाकों में बिगड़ेंगे हालात