1 min read

सीसीटीवी कारोबारी से 6.5 लाख की लूट

नोएडा। कारोबारी से 6.50 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार था आई को टेस्टी चेतक इंदरगढ श्रुति आना जंगल के सामने 130 मीटर रोड पर विकास त्यागी पुत्र जय वीर सिंह त्यागी अपनी कार से जा रहे थे। इसी दौरान स्विफ्ट कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया यह वारदात बीती रात करीब 7:30 बजे हुई पुलिस ने सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और विकास से तहरीर लेकर लूट का मामला दर्ज किया है। रुपए कहां से आए इस संबंध में विकास ने पुलिस को बताया कि 28 तारीख को उसके पिता ने 6.5 लाख रुपये उसे दिए थे। जब से यह रुपए उस के गाड़ी में रखे थे पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

युवक ने दिखाया साहस, बैरंग लौटे लुटेरे
दादरी। थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 142 के पास कुछ बदमाशों ने एक युवती के साथ लूटपाट करने की कोशिश की। मगर जब युवती ने विरोध किया तो यह बदमाश उसकी स्कूटी छोड़कर भाग निकले दर्ज रिपोर्ट के अनुसार यशवर्धन पुत्र दुष्यंत कुमार शर्मा पारस प्यारा अपार्टमेंट में रहते हैं। वह अपनी स्कूटी से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर 142 के पास स्कूटी रुकवा कर हथियार के बल पर उन्हें लूटने की कोशिश की मगर जब यशवर्धन ने विरोध किया तो बदमाश यहां से भाग निकले।

यहां से शेयर करें