यूपी में भारी बारिश के कारण कन्नौज में हुई दो सगे भाइयों समेत पांच की मौत…
1 min read

यूपी में भारी बारिश के कारण कन्नौज में हुई दो सगे भाइयों समेत पांच की मौत…

यूपी के कई शहरों में भारी बारिश का कहर मचा हुआ है। कन्नौज,कानपुर,हरदोई,उन्नाव और मुरादाबाद से हादसों की खबरें है कि कन्नौज के ललकियापुर गांव में एक कच्चा मकान भरभराकर ढह गया और उसमें दो सगे भाईयों की मौत हो गई। कानपुर के जूही में जलभराव में डूबकर एक युवक के जान गंवाने की खबर सामने आई है। उन्नाव में कच्ची कोठरी गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 125 भेड़ों और पांच बंदरों की जान जाने की भी खबर सामने आई है। वहीं हरदोई में बारिश के दौरान दीवार गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज में रविवार देर शाम मूसलाधार बारिश हो रही थी उसी दौरान तिर्वा कोतवाली के ललकियापुर गांव में कच्चा मकान भरभरकर गिर गया और मकान के मलबे में दब कर दो सगे भाईयों की मौत हो गई। परिजनों ने दोनों को मलबे से निकालकर मेडिकल कालेज मे भरती करवाया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

राम सनेही परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता था। रविवार देर शाम उसके दो बेटे 15 साल का अवनीश और 12 साल का आलोक मकान के कमरे में लेटे थे तभी लगातार मूसलाधार बारिश के कारण इसी बीच अचानक मकान छत और दीवारों समेत भरभराकर ढह गया और कमरे में लेटे दोनों भाई मलबे में दब गए। जिस कारण दोनो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज की मोर्चरी में रखवा दिया और इस घटना पर दुख जताते हुए स्थानीय तहसीलदार ने आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया है। उधर कानपुर के जूही से जलभराव में डूबकर एक की मौत हो जाने की खबर सामने आई है पर अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

और पढें:https://jaihindjanab.com/noida-police-reveals-wife-brutally-murdered-over-property-dispute-husband-found-hiding-in-store-room/

यहां से शेयर करें