1 min read

मां निकली हत्यारन

बदसलूकी से परेशान मां ने बेटे की 35 हजार में दी थी सुपारी, दामाद भी शामिल
दादरी। दादरी पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। खुलासे में हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि बेटे के चरित्र से दुखी आकर मां ने 35000 रुपए में उसकी सुपारी दी और हत्या करा कर जंगल में फेंक दिया। इस मामले में उसका जीजा भी शामिल है और सुपारी किलर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
क्षेत्राधिकारी दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि 18 जून को लोहारी गांव के जंगलों में अंशुल नामक युवक का शव मिला था। शुरुआत में पुलिस ने अज्ञात में उसका पोस्टमार्टम कराया। मगर कुछ घंटों बाद पता चला कि यह गांव लुहाली का रहने वाला है। उसकी शिनाख्त कर ली गई।  जब पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही थी तो अंशुल के परिवार वाले यानि उसकी मां और जीजा जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। निशांक शर्मा ने बताया कि इससे पुलिस को उन पर शक होने लगा। पुलिस ने जब अंशुल की मां से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया।
अंशुल की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा शराब पीकर उनसे बदसलूकी करता था और उनके घर एक भगतजी आते थे जिनका वह हमेशा विरोध करता था। यह बात मां को पसंद नहीं थी। इसके अलावा अंशुल अपने जीजा अमित के साथ भी कई बार मारपीट कर चुका था। इस बात से जीजा भी नाराज था। सास और दामाद ने मिलकर अंशुल की हत्या की पटकथा रची। ककोड़ के सत्येंद्र नामक सुपारी किलर को 35000 रुपये देकर हत्या कराने का सौदा तय हो गया। सत्येंद्र ने अपने साथी अमित के साथ मिलकर अंशुल को मार डाला और उसकी मां से रुपये लेकर चला गया। जांच करती हुई पुलिस आखिरकार हत्यारों तक पहुंच गई।

यहां से शेयर करें