1 min read

दूसरी लड़की से शादी रचाने पर पूर्व प्रेमिका ने प्रेमी का चाकू से गला काट डाला

नोएडा। नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना एरिया में एक सप्ताह पहले ऑटो चालक की चाकू से गला काटकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। उसकी आटो चालक की हत्या उसकी पूर्व प्रेमिका ने की थी। घटना की साजिश में मृत युवक का बचपन का दोस्त और महिला का नया प्रेमी भी युवती के साथ शामिल था। इसे अंजाम देने के लिए युवती ने पहले दिल्ली से चाकू खरीदा और फिर पूर्व प्रेमी के साथ ऑटो से एक्सप्रेस-वे के पास घनी झाडिय़ों में पहुंची थी।

युवती ने पूर्व प्रेमी को फन करने के लिए एक गेम खेलने का ऑफर दिया। इसके बाद युवक की आंखों पर अपना दुपट्?टा बांध दिया और कहा कि अब उसे ढूंढे। युवक जैसे ही उसे तलाशने लगा, युवती ने चाकू से उसका गला काट दिया था। पकड़ी गई युवती सायरा और उसका दोस्त रहीम है। इसराफिल का 3 सितंबर को झाडिय़ों में शव मिला था।

करीब 4 साल पहले इसराफिल दोस्त रहीम के साथ दिल्ली से बिहार जा रहा था। जिस कोच मेें दोनों की सीट थी उसी के पास में सायरा भी बैठी थी। घर जाते समय तीनों में दोस्ती हो गई। इन लोगों ने फोन नंबर भी ले लिए। सायरा ने बताया कि वह अकेली जा रही थी इसलिए स्टेशन पर उतरने के बाद इसराफिल ने उसे घर तक छोड़ा था। इसके बाद सायरा और इसराफिल में प्रेम संबंध हो गए। दिल्ली लौटने के बाद इसराफिल नोएडा में ऑटो चलाने लगा और दोनों एक दूसरे से मिलते-जुलते रहे।

सायरा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले ही इसराफिल ने बिना उसे बताए शादी कर ली। अब उसका एक बेटा भी है। इस बारे में जब उसे पता चला तब उसनेे रहीम से उसके साथ धोखा देने की जानकारी दी। वहीं, रहीम ने बताया कि ट्रेन में हुई मुलाकात के बाद से वह सायरा से एकतरफा प्यार करने लगा था।

इसलिए जैसे ही पता चला कि इसराफिल से सायरा नाराज है तो उसने उसे रास्ते से हटाने की साजिश बना डाली। पिछले कुछ समय से रहीम और सायरा में प्रेम संबंध हो गए थे। रहीम घटना से एक दिन पहले 2 सितंबर को ही गांव से दिल्ली आया और सायरा से मुलाकात की। उसी दौरान दोनों ने एक चाकू खरीदा और फिर हत्या की साजिश बना डाली।
सिटी सेंटर मेट्रो से एक्सप्रेसवे की तरफ मस्ती करने के बहाने ले गई थी पूर्व प्रेमिका
3 सितंबर को सायरा और रहीम दिल्ली से मेट्रो में साथ चले लेकिन रहीम गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर उतर गया, सायरा नोएडा सिटी सेंटर पर उतरी। यहां पहले ही इसराफिल ऑटो लेकर इंतजार कर रहा था। इसके बाद दोनों सेक्टर-168 में नाले के पास झाडिय़ों में पहुंचे। ऑटो का पीछा करते हुए कुछ देर बाद रहीम पहुंच गया और झाडिय़ों में छिप गया। साजिश के तहत युवती ने इसराफिल को चाकू मार दिया।
रहीम भी आ पहुंचा फिर दोनों ने उस पर कई बार चाकू से मारा और फिर चेहरे व सिर को पत्थर से कुचल दिया था। इसके बाद उसका पर्स लेकर फरार हो गए थे। घटना के अगले दिन ही रहीम फ्लाइट से बिहार लौट गया था। पुलिस ने कॉल डिटेल व मेट्रो स्टेशन से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

यहां से शेयर करें