सत्यप्रेम की कथा: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारीफ की तो गदगद हुई कियारा, इंस्टाग्रम पर ये लिखा
1 min read

सत्यप्रेम की कथा: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारीफ की तो गदगद हुई कियारा, इंस्टाग्रम पर ये लिखा

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की नई रिलीज सत्यप्रेम की कथा में उनके अभिनय की सराहना कर रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा के माता-पिता बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में उनके साथ शामिल हुए थे। उन्होंने फिल्म की अपनी समीक्षा साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और कियारा का  उल्लेख करना सुनिश्चित किया। अपनी इंस्टाग्राम  पर गरबा गीत सुन सजनी से कियारा की एक तस्वीर साझा करते हुए, सिद्धार्थ ने लिखा, “एक प्रासंगिक सामाजिक संदेश के साथ एक प्रेम कहानी, संपूर्ण कलाकारों के शानदार प्रदर्शन से भरपूर, लेकिन कथा आपके पास मेरा दिल है। @kiaraaliaadvani बहुत खुश हूं कि आपने इस रोल को निभाने के लिए चुना। इतना प्रभावशाली और सूक्ष्म प्रदर्शन। आपको और पूरी टीम को बधाई, कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कई दिल, चुंबन और भावनात्मक चेहरे इमोजी के साथ लिखा, “धन्यवाद My Love”। सिद्धार्थ एक दिन पहले कियारा के लिए चीयरलीडर के रूप में उभरे थे, जब वे मैचिंग सफेद आउटफिट में और हाथों में हाथ डाले फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। कियारा ने अनारकली सूट पहना था सिद्धार्थ सफेद टी-शर्ट के साथ सफेद शर्ट और सफेद डेनिम में थे।

यह भी पढ़े : ऑस्कर अकादमी राम चरण, जूनियर एनटीआर के शामिल होने पर राजामौली ने किया रिएक्ट

 

सत्यप्रेम की कथा रिव्यू में भी कियारा की परफॉर्मेंस का जिक्र था। इसमें लिखा था: “कियारा हर तरह से शो-चोरी करने वाली है। जुगजुग जीयो के बाद, उन्हें एक बार फिर अपने किरदार में कई तरह की भावनाएं और परतें दिखाने का मौका मिलता है। बड़े सपने देखने वाली एक मजबूत इरादों वाली लड़की से लेकर इतनी आसानी से टूटने वाली लड़की तक, वह स्क्रीन पर बहुत अच्छी तरह से भाव व्यक्त करती है और प्रत्येक फ्रेम में शानदार दिखती है।

सत्यप्रेम की कथा सकारात्मक समीक्षाओं के बीच गुरुवार को ईद-अल-अधा की छुट्टी पर रिलीज़ हुई। इसने लगभग ₹9 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी अहम भूमिका में हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, यह 2022 की हिट भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक और कियारा को फिर से एकजुट करता है।

यहां से शेयर करें