लगातार सस्पेस बरकरार है दृश्यम 2 में, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

 

अभिनेता अजय देवगन की सस्पेंस भरी फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। फिल्म ढेर सारे सस्पेंस से भरी हुई हैं और दर्शकों को फिल्म में दिखाया गए सीन भी पसंद भी आ रहा है, जिस वजह से फिल्म की कमाई रोजाना रिकार्ड तोड़़ रही है। फिल्म अपने पहले सप्ताह पर ही हिट साबित हो गई। इन सबके बीच अब दर्शकों ने दृश्यम 3 को लेकर भी सवाल करने शुरू कर दिए हैं, जिसका जवाब अब दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक दे रहे है। उन्होंने बताया है कि दृश्यम 3 पर प्लानिंग शुरू हो गई है।

अभिषेक पाठक ने अपने हाल के इंटरव्यू में फिल्म को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग के बारे में भी बताया। निर्देशक ने बताया कि हम लोगों ने यह उम्मीद नहीं की थी कि हमें दर्शकों से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकेगा। मुझे पता था कि फिल्म को प्यार मिलेगा लेकिन इतना… यह नहीं पता था। यह उम्मीद से बहुत ज्यादा है। मैंने बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपनी शुरुआत की है और पहली फिल्म को मिले ऐसे रिस्पॉन्स से कॉन्फिडेंस आया है।
अभिषेक पाठक ने दृश्यम 3 के बारे में बताते हुए कहा कि हां, हम फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर आएंगे। इसकी कहानी पर कुछ दिनों में काम भी शुरू हो जाएगा। मलयालम में जब मोहनलाल की फिल्म का प्रथम पार्ट आया था तब मेकर्स ने हिंदी में सब टाइटल नहीं रखा था, जिसका फायदा हमें मिला। इसी तरह अब हमारी कोशिश होगी कि हम साथ में मिलकर ही फिल्म के तीसरे पार्ट को रिलीज करें। हम अपना वर्जन निकालेंगे, वो (मलयालम) अपना वर्जन, जिसे देखकर और भी मजा आएगा। वैसे तो बॉक्स ऑफिस दृश्यम 2 धमाल करके बता रही है कि लोगों को अब क्या पंसद है।

Previous post झुग्गियों में आग लगने से प्रभावित हुए थे 50 परिवार, पीड़ितों की मदद को आगे आए राजन श्रीवास्तव
Next post अयोध्या में 1 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन: अमित शाह
Enable Notifications OK No thanks