पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट,बचाव में आई बेटी पर भी किया हमला…
1 min read

पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट,बचाव में आई बेटी पर भी किया हमला…

दिल्ली के जाफराबाद में पति ने अपनी पत्नी को मकान में चाकू से गोदकर मार डाला। वारदात में मां को बचाने आई 11 साल की मासुम पर भी चाकू लगने से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को मिली सूचना के अनुसार,जाफराबाद के मौजपुर के विजय मोहल्ला की गली नंबर 3 में एक रहने वाले साजिद (36) ने अपनी ही पत्नी निशा(32) पर चाकू से वार कर दिया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी गर्दन,छाती और बाएं हाथ पर चाकू के घाव मिले।

इस दौरान 11 साल की बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने कि कोशिश की। उसी बीच उसके हाथ पर भी चोट लग गई। दंपति की दो बेटियां हैं,जिसकी उम्र 11और सात वर्ष है। जिस समय घटना हुई,उसी समय दोनों बेटियां घर पर मौजूद थीं। बेटियों के सामने ही बाप ने उनकी मां को चाकू से गोदकर मार डाला।

पुलिस ने साजिद पुत्र अब्दुल अलीम को गिरफतार कर लिया है। आरोपी कुछ समय पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। फिलहाल वह बेरोजगार है। हत्या के पीछे की वजह सामने आई है कि साजिद को शक था कि उसकी पत्नी निशा उससे बेवफाई कर रही थी। पुलिस ने बारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

और पढें:https://jaihindjanab.com/northern-railway-15-trains-of-moradabad-railway-division-affected-due-to-heavy-rains/

यहां से शेयर करें