कन्नौज के नाले में मिली मां-बेटी की लाश,रात से कर रहे थे घर वाले तलाश…
1 min read

कन्नौज के नाले में मिली मां-बेटी की लाश,रात से कर रहे थे घर वाले तलाश…

यूपी के कन्नौज में रविवार की रात को मां अपनी 3 महीने की बेटी के साथ गुस्से में निकल गई घर से बाहर। सुबह नाले में मिली मां-बेटी की लाश। मां-बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
मिली जानकरी के अनुसार कस्बे में इलाहाबाद बैक के पास सोमवार की सुबह एक मां-बेटी का शव नाले में तैरता पाया। शव मिलने की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया। मां-बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

कस्बे के अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी सिन्टू कुमार की पत्नी सुरभि (उम्र32 वर्ष) तीन महीने की अपनी बेटी को लेकर के घर से गुस्से मे रविवार की रात को निकल गई। परिजनों ने दोनो की काफी खोजबीन की,लेकिन उनका कही पता नही चला। अगली सुबह कुछ लोगो ने इलाहाबाद बैंक के पास एक महिला और बच्ची के शव को नाले में पड़ा देखा।

लोगों ने कोतवाली पुलिस को इस चीज की सुचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शवो को नाले से बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी गई। मां और बेटी को मृत देख परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनो को पोस्टमार्टम के लिए भाज दिया है।

और पढें:https://jaihindjanab.com/g20-summit-leaders-manifesto-focused-on-strong-sustainable-balanced-and-inclusive-development-foreign-minister/

यहां से शेयर करें